Advertisement

मसक्कली 2 देख भड़के एआर रहमान, तो कंगना की बहन ने भी कह दिया ऐसा कुछ

एआर रहमान (A.R. Rahman) के सपोर्ट में ट्वीट करते हुए रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने लिखा, "एक कलाकार के लिए इससे ज्‍यादा बुरा कुछ नहीं है जब उसकी प्रतिभा का काम हिंसक रूप से लिया जाता है।

234

11 साल पहले फिल्म ‘दिल्ली 6’ का गाना ‘मसकली’ (Masakali) एक बार फिर खबरों में बना हुआ है। दरअसल, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि बल्‍कि हाल ही में रिलीज हुआ इस गाने का नया वर्जन ‘मसकली 2.0’ (Masakali 2.0) है। गौरतलब है कि ‘मसकली’ (Masakali) के ओरिजनल गाने को ए आर रहमान (AR Rahman) ने कंपोज किया था। वहीं उनके गाने ‘मसकली’ का रीमेक उन्‍हें बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है। जिसको लेकर उन्‍होंने अपने जज्‍बात जाहिर किए थे। बता दें, अब उनके सपोर्ट में कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) भी मैदान में आ गईं हैं, जिसको लेकर उन्‍होंने ट्वीट भी किया है। देखें इधर…

Advertisement

सिंगर और कंपोजर एआर रहमान (A.R. Rahman) के सपोर्ट में ट्वीट करते हुए रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने लिखा, “एक कलाकार के लिए इससे ज्‍यादा बुरा कुछ नहीं है जब उसकी प्रतिभा का काम हिंसक रूप से लिया जाता है। इतना ही नहीं जब उसकी कृति को सस्‍ती कॉपी में बदल में दिया जाता है और मंद बुद्धि के लिए बेच दिया जाता है, कम आय वाले दर्शकों के लिए कला को विकसित करना चाहिए। ना कि गवार ऑडियंस के लिए अच्छे काम को खराब करना चाहिए।”

(यह भी पढ़ें : मलाइका की बिना मेकअप तस्‍वीर देख बीएफ अर्जुन ने किया ट्रोल, लोगों ने भी कह दिया इतना सब)

अपने गाने के रीमेक बनाए जाने पर एआर रहमान (A.R. Rahman) ने लिखा था, ‘इसे एन्जॉय करिए। 365 दिनों की मेहनत के बाद इसका म्यूजिक निकाला था। कोई शॉर्टकट नहीं अपनाया। एक गाने को बनाने के पीछे काफी मेहनत लगती है।’ बता दें, ‘मसकली’ गाने के रीमेक में सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया नजर आ रहे हैं। इस गाने को सचेत टंडन और तुलसी कुमार ने गाया है। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement