Advertisement

रंगोली चंदेल ने आलिया पर लगाया अवॉर्ड फिक्सिंग का आरोप, वीडियो देख लोगों ने भी किया ट्रोल

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उनकी बहन रंगोली चंदेल ने एक बार फि‍र आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पर निशाना साधतेे हुए उन पर अवॉर्ड फि‍क्स‍िंग का आरोप लगाया है।

1,299

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उनकी बहन रंगोली चंदेल अक्‍सर अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। बता दें, रंगोली इस बार अपने किसी बयान के लिए नहीं बल्‍कि एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पर निशाना साधने को लेकर चर्चा में आ गई हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि आलिया भट्ट का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्‍ट्रेस इवेंट शुरू होने से पहले ही बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड हाथ में लिए फोटोग्राफर्स को पोज देती हुईं नजर आ रही हैं। वहीं इस वीडियो को देखते ही रंगोली ने उन पर अवॉर्ड फि‍क्स‍िंग का आरोप लगाया है। देखें इधर..

Advertisement

रंगोली ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को ट्रोल करते हुए ये वीडियो शेयर किया। उन्होंने इस वीडियो को रीट्वीट किया। साथ ही अवॉर्ड फिक्सिंग को लेकर लिखा, ‘चलो इतनी ईमानदारी तो है कि ये काम छुप के कर रही हो। सबके सामने नहीं। अच्छा लगा कुछ तो बचा है अंदर अभी भी जो रोक रहा है।’ एक्‍ट्रेस के इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर कई सवाल उठ रहे हैं कि क्या सच में ये अवॉर्ड पहले से फिक्स था?

(यह भी पढ़ें : बहन कंगना का यह डांस वीडियो शेयर करना रंगोली को पड़ा महंगा, लोगों ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल)

इस वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्दी-जल्दी में अपनी गाड़ी की तरफ अवॉर्ड हाथ में लेकर बढ़ रही हैं। वहीं पीछे से आवाज आती है, ‘अभी नहीं डालोगे ना मनोज?’ इसके बाद जवाब में कहा जाता है ‘नहीं एक घंटे बाद।’ बाद में कहा जाता है कि नहीं ‘8 बजे के बाद।’ इतना ही नहीं आलिया भी ये कहते नजर आ रही हैं कि 7 बजे के बाद डालना। मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement