Advertisement

दीपिका, अनुष्का को ट्रोल करना कंगना की बहन को पड़ा भारी, ख़ुद ही हुईं बुरी तरह ट्रोल

कंगना रनौत (Kangana Ranaut ) की बहन को दीपिका और अनुष्का को ट्रोल करना पड़ा महंगा, ट्रोलर्स ने जमकर खरी -खोटी सुनाई

1,810

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut ) और उनकी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) सोशल मीडिया(Social media) पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए पहचानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर कंगना की तरह उनकी बहन की बातों को भी लोग खूब महत्व देते हैं। 

हाल ही में रंगोली द्वारा किया गया एक ट्वीट चर्चा का विषय बना हुआ हैं।  इस ट्वीट में रंगोली ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) , अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) और प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) जैसे सितारों को हाथ धोने वाले वीडियोस को लेकर ट्रोल किया है। पर रंगोली को यह ट्रोल महंगा पड़ता नजर आ रहा है।  

Advertisement

 
दरअसल बॉलीवुड सितारें कोरोना महामारी को फैलने से रोकने के लिए जागरूकता फ़ैला रहे हैं। वर्ल्ड हेल्थ आर्गेनाईजेशन(WHO) ने कोरोना महामारी को फैलने से रोकने के लिए लोगों से बार -बार साबुन से हाथ धोने की अपील की है। इसी अपील के बाद बॉलीवुड स्टार्स #SAFEHANDCHALLENGE को एक्सेप्ट करते हुए हाथ धोने के वीडियोस सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।  
 
ट्विटर पर एक यूजर ने रंगोली को टैग कर हुए लिखा था कि, मैं तो हाथ धोने का तरीका भूल गया था, मैं फिरसे हाथ धोने लगा हूँ, अभी दुनिया में इंसानियत बाकि है।  इस पर रंगोली ने जवाब देते हुए बॉलीवुड सितारों को बेवकूफ करार दिया।  जिसके बाद रंगोली नेटिजन्स के निशाने पर आ गई।  देखियें रंगोली का ट्वीट………

 

एक यूजर ने रंगोली को नसीहत देते हुये लिखा कि, दूसरों को बेवकूफ बोलने से अच्छा, ऐसा संकट भरें समय में एकता और प्यार फैलाएं। आप भी देखियें कमेंट …….

 

यह भी पढ़ें- थलाइवी’ के लुक को लेकर ट्रोल हुईं कंगना रनौत, लोगों नें कहा- ‘चाची 420 इससे बेहतर’

 

बता दें कि, इससे पहले भी कई बार कंगना की बहन रंगोली बड़े-बड़े बॉलीवुड स्टार्स को आड़े हाथों लेती रही हैं।  बॉलीवुड जगत से जुडी ऐसी चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। आप भी हमें रंगोली के ट्वीट पर कमेंट करें।

Advertisement