होम » भोजपुरी » बिग बॉस के घर मे रानी चटर्जी ने गाया मैंने प्यार किया का गाना, वीडियो मे देखें सलमान खान का रिएक्शन

Advertisement

बिग बॉस के घर मे रानी चटर्जी ने गाया मैंने प्यार किया का गाना, वीडियो मे देखें सलमान खान का रिएक्शन

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) द्वारा शेयर किए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह सलमान (Salman Khan) के लिए गाना 'मेरे रंग में रंगने वाली' गा रही हैं।

910

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) बीते रोज 3 नवंबर को अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। जन्‍मदिन के इस खास मौके पर खूबसूरत एक्‍ट्रेस ने एक वीडियो फैंस के साथ शेर किया है, जिसमें वह टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस 13 के मंच पर सलमान खान (Salman Khan) और भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ नजर आ रही हैं। हालांकि अपने जन्‍मदिन के इस मौके पर भोजपुरी एक्‍ट्रेस सलमान खान (Salman Khan) के लिए ऐसा कुछ किया है, जिसे देखकर आप भी खुश हो जाएंगे। देखें वीडियो

Advertisement

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) द्वारा शेयर किए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह सलमान (Salman Khan) के लिए उनकी ही फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ का सुपरहिट गाना ‘मेरे रंग में रंगने वाली’ गा रही हैं। इस वीडियो को करते हुए एक्‍ट्रेस अपने इस जन्‍मदिन को अब तक का सबसे खास और स्‍पेशल बताया है।

(यह भी पढ़ें : खेसारी लाल यादव के गाने ‘रेड कलर के सूट’ ने फिर मचाया धमाल, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो)

बता दें कि साथ ही रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने भोजपुरी सुपस्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह ‘बिग-बॉस’ के स्टेज पर खेसारी लाल के साथ डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। बता दें कि रानी चटर्जी का असली नाम मिर्जा शेख है। बता दें वह 14 साल की उम्र में भोजपुरी फिल्म ‘ससुरा बड़ा पइसा वाला’ से साल 2004 में डेब्यू किया। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान फिल्म के डायरेक्टर अजय सिन्हा ने उनका नाम रानी रख दिया। तब वह अब इसी नाम से पहचानी जाती हैं।

Advertisement