Advertisement

रानी मुखर्जी की ‘मर्दानी 2’ ने की ‘मर्दानी’ से भी शानदार ओपनिंग, पहले दिन कमाए इतने करोड़

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की बहु चर्चित फिल्म मर्दानी 2 (Mardaani 2) कल सिनेमाघरो में रिलीज़ हो गई। वहीं फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट भी सामने आ गया है, जहां पहले दिन फिल्म की अच्छी कमाई दिखी।

480

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म मर्दानी 2 (Mardaani 2) को लेकर चर्चा में हैं। यश राज के बैनर तले बनी यह फिल्म कल यानी 13 दिसंबर को सिनेमाघरो में धमाकेदार तरीके से रिलीज़ हुई। फिल्म के रिव्यू की यदि बात की जाए तो क्रिटिक्स की तरफ से इसे बहुत प्यार मिला। मर्दानी की तरह मर्दानी 2 में भी रानी मुखर्जी पुलिस अधिकारी बनकर अपने किरादार के साथ न्याय कर रही हैं। वहीं बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने मर्दानी की अपेक्षा अच्छी कमाई की है।

Advertisement

हाल ही में फिल्म की पहली दिन की कमाई का आंकड़ा भी सामने आ चुका है। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म  ने पहले दिन लगभग 3 करोड़ा 80 लाख तक की कमाई की है। पहले दिन की कमाई का यह मर्दानी की अपेक्षा काफी अच्छा है, क्योंकि मर्दानी ने पहले दिन 3 करोड़ 45 लाख कमाए थे। फिल्म में कलाकारो की एक्टिंग दर्शको को खूब लुभा रही है।

[यह भी पढ़ें: मर्दानी 2 रिव्यू: रोमांच रोंगटे खड़े कर देता है, संदेश दिल छू लेता है]

वहीं इस फिल्म की कहानी की बात की जाए तो यह सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म में दिखाया गया है कि एक सीरियल रेपिस्ट और खूनी शहर की कम उम्र की लड़कियो को अपना शिकार बनाता है। इस रेपिस्ट को पकड़ने के लिए पुलिस अफसर शिवानी रॉय (रानी मुखर्जी) अपना दम खम लगा देती है। वह रेपिस्ट को केवल दो दिन में ही पकड़ने का पक्का इरादा बना लेती है।

रानी मुखर्जी के अलावा इस फिल्म में विशाल जेठवा ने भी अपने अभिनय में जमकर मेहनत की है। इस क्राइम थ्रिलर फिल्म का निर्देशन गोपी पुथरन ने किया है। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement