Advertisement

मर्दानी 2 के ट्रेलर में दमदार अंदाज़ में नज़र आईं रानी मुखर्जी, देखें वीडियो

बसूरत एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) एक बार फिर अपनी अपकमिंग फिल्म 'मर्दानी 2 (Mardaani 2)' से बड़े पर्दे पर जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं। हाल ही में इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़ हुआ।

367

खूबसूरत एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) एक बार फिर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मर्दानी 2 (Mardaani 2)’ से बड़े पर्दे पर जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं। हालांकि इस फिल्म में उनके लुक को लेकर काफी दिनों से चर्चा थी। अब हाल ही में इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। ट्रेलर में सस्पेंस को बरकरार रखा गया है, अंत तक विलेन का चेहरा नहीं दिखाया गया है। वहीं इस फिल्म के बात की जाए तो यह कहानी राजस्थान के कोटा की है। यहां 21 साल का मुजरिम लड़कियों का रेप कर उन्हें मार देता है। फिल्म में रानी मुखर्जी इंस्पेक्टर शिवानी रॉय का किरदार निभा रही हैं, जो मुजरिम की तलाश करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ती है।

Advertisement

बता दें कि मर्दानी 2 में रानी मुखर्जी मुख्य किरदार में हैं। फिल्म का निर्देशन गोपी पुथरान ने किया है वहीं फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है। आपको यह ट्रेलर कैसा लगा हमें ज़रूर बताइए। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: आमिर खान और रानी मुखर्जी समेत इन 6 सितारों ने एयरपोर्ट पर बिखेरे जलवे, देखें तस्वीरें]

 

Advertisement