Advertisement

रानू मंडल और हिमेश रेशमिया के नए गाने ‘आशिकी में तेरी’ ने मचाई धूम, वीडियो हो रहा तेजी से वायरल

इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी रानू मंडल (Ranu Mondal) और हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के नए गाने 'आशिकी में तेरी' (Ashiqui Mein Teri) का टीजर रिलीज कर दिया गया है।

716

रेलवे स्टेशन में गाने गाकर इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी रानू मंडल (Ranu Mondal) और हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के नए गाने ‘आशिकी में तेरी’ (Ashiqui Mein Teri) का टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर रिलीज होते ही उनका यह गाना इंटरनेट पर छा गया है। इस गाने के 16 सेकेंड के टीजर ने यूट्यूब पर कहर बरपा दिया है। यूट्यूब पर आते ही यह गाना पहले नंबर ट्रेंड कर रहा है। गाने में रानू मंडल की आवाज सुनकर जरूर आप मदहोश हो जाएंगे। देखें वीडियो…

Advertisement

कुछ देर पहले रिलीज हुए टीजर वीडियो में आप देख सकते हैं कि गाने में हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya का कैप वाला लुक फिर से दिखाई दे रहा है। इस गाने को रिलीज हुए अभी एक घंटे भी नहीं हुए हैं और इसे अब तक 6 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। गाने के इस टीजर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि रानू मंडल (Ranu Mondal) और हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) की जोड़ी अपने इस गाने से जरूर कहर बरपाती नजर आएगी।

(यह भी पढ़ें : पॉपकॉर्न खाते हुए मीडिया से बोलीं रानू मंडल.. ‘सुनाई नहीं दे रहा है’, वीडियो देख लोगों ने किए कमेंट्स)

गौरतलब है कि रानू मंडल (Ranu Mondal) की आवाज से प्रभावित होकर ही हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ में गाना गाने का ऑफर दिया था। दिलचस्‍प बात ये है कि रानू मंडल (Ranu Mondal) ने हिमेश रेशमिया के साथ एक नहीं, बल्कि तीन गाने गाए हैं। इतना ही नहीं रानू मंडल के साथ सिंगर सोनू निगम भी उनके साथ काम करने की इच्छा जता चुके हैं। मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement