Advertisement

भरी महफ़िल में रानू मंडल भूल गईं गाने के बोल, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ

सिंगर रानू मंडल (Ranu Mondal) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यहां जब पत्रकार ने उन्हें गाने के लिए कहा, तब गाना शुरू करने से पहले ही रानू भूली गाने के बोल।

3,545

कोलकाता के राना घाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर गुजर बसर करने वाली सिंगर रानू मंडल (Ranu Mondal), सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। वहीं बॉलीवुड डेब्यू के बाद उनके चर्चे अब चारो तरफ होने लगे हैं। बता दें कि रानू ने एक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर (happy hardy and heer)’ का गाना ‘तेरी मेरी कहानी (Teri Meri Kahani)’  से बॉलीवुड डेब्यू किया। वहीं अब रानू जब किसी इवेंट पर जाती हैं तो एक बार उनके सामने गाने की ख्वाहिश जताई जाती है।

Advertisement

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां रानू मंडल एक कार्यक्रम में दिखीं। यहां पर उनके साथ पत्रकार बरखा दत्त भी स्टेज पर दिखीं। रानू से बातचीत के बाद बरखा ने रानू से एक गाना सुनाने के लिए कहा। तब गाने के लिए रानू तैयार हो गईं। पर वह गाने की शुरूआत की उन्हें गाना ही नहीं याद आया है। वीडियो में देखिए कैसे अंग्रेजी में कह रही हैं “ओह माय गॉड, मैं भूल गई। ” रानू के इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है, तो आप भी देखिए।

बता दें कि हाल ही में रानू मंडल अपने मेकअप को लेकर ट्रोल हो रही थीं। एक इवेंट के दौरान उनके मेकअप का सोशल मीडिया पर खूब मजाक बना। वहीं हाल ही में उनकी बेटी एलिजाबेथ साथी रॉय ने किया मां का सपोर्ट और ट्रोलर को दिया करारा जवाब। मनोरंजन की जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: मेकअप को लेकर ट्रोल होने पर रानू मंडल की बेटी आईं सामने, कहा “मां में है एटीट्यूड..”]

 

Advertisement