Advertisement

वीडियो: भरी म‍हफिल में फैन पर चिल्‍लाईं इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल, कहा- “मुझे छुओ मत…”

इंंटरनेट सेंसेशन बन चुकी रानू मंडल (Ranu Mondal) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे।

6,728

रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर के गाने गाकर इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी रानू मंडल (Ranu Mondal) अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। खास बात ये है कि लता जी के गाने ‘एक प्यार का नगमा’ गाकर फेमस हुईं रानू मंडल लगातार सफलता की ऊंचाईंयां छू रही हैं। लेकिन इस बीच रानू मंडल का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे। देखें यह वायरल वीडियो..

Advertisement

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सेंसेशन बन चुकीं रानू मंडल (Ranu Mondal) एक सुपरमार्केट में शॉपिंग करने पहुंची थीं। जहां इस दौरान एक फैन जब उनको छुआ और सेल्‍फी लेने के लिए बोला तो रानू मंडल (Ranu Mondal) उस पर भड़क गईं। रानू मंडल (Ranu Mondal) ने फैन के बार-बार छूने पर कड़ी आपत्‍ति जताई। इंडिया हिस्ट्री लाइव ने अपने इंस्‍टा हैंडल से इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मुझे टच मत करो, अब मैं सेलेब्रिटी बन गई हूं।’

(यह भी पढ़ें : सारा, करिश्‍मा और तारा समेत इन सितारों ने बी-टाउन में बिखेरे जलवे, देखें खूबसूरत तस्‍वीरें)

गौरतलब है कि रानू मंडल (Ranu Mondal) की आवाज से प्रभावित होकर ही हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ में गाना गाने का ऑफर दिया था। दिलचस्‍प बात ये है कि रानू मंडल (Ranu Mondal) ने हिमेश रेशमिया के साथ एक नहीं, बल्कि तीन गाने गाए हैं। इतना ही नहीं रानू मंडल के साथ सिंगर सोनू निगम भी उनके साथ काम करने की इच्छा जता चुके हैं। मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement