होम » समाचार » फैन के साथ दुर्व्यवहार करने के बाद सलमान के इस गाने को गाती दिखीं रानू मंडल, देखें वायरल वीडियो

Advertisement

फैन के साथ दुर्व्यवहार करने के बाद सलमान के इस गाने को गाती दिखीं रानू मंडल, देखें वायरल वीडियो

फैन के साथ दुर्व्यवहार करने वाले वायरल वीडियो के बाद रानू मंडल (Ranu Mondal) का एक और वीडियो हुआ वायरल। यहां वह सलमान खान (Salman Khan) के गाने को गाती हुई दिखाईं दी।

420

कोलकाता के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के गाने गाकर रानू मंडल (Ranu Mondal) इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। उन्होंने लता मंगेशकर के गाने ‘एक प्यार का नगमा’ गाकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरी। वही हाल ही में रानू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हुआ। यहां रानू ने फैन को हाथ लगाने पर खूब डांट लगाई। इस घटना को लेकर जब मीडिया ने उनसे बात करने की कोशिश की तो उन्होंने कोई रिएक्शन नहीं दिया।

Advertisement

अब इसी बीच एक और वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है। यहां रानू ‘दीवाना है ये मन’ गाने पर अपने सुर बिखेरती दिखीं। यह गाना सलमान खान, रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा की फिल्म ‘चोरी-चोरी चुपके चुपके’ है। नीचे देखें रानू मंडल के इस गाने को जिसे मीम फैक्टरी नाम के एक इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है।

बता दें कि रानू मंडल की गायकी देखकर ही हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ में गाने का मौका दिया था। इस फिल्म में उनका पहला गाना था ‘तेरी मेरी कहानी’, जिसका रिकॉर्डिंग वीडियो खुद हिमेश रेशमिया ने अपने इंस्‍टाग्राम से फैंस के साथ शेयर किया था। इस वीडियो में सोशल मीडिया पर बेहद पॉपुलर हुआ।

[यह भी पढ़ें: पॉपकॉर्न खाते हुए मीडिया से बोलीं रानू मंडल.. ‘सुनाई नहीं दे रहा है’, वीडियो देख लोगों ने किए कमेंट्स]

आपको रानू मंडल का यह गाना ‘दीवाना है ये मन’ कैसा लगा हमें ज़रूर बताइए।  मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो