Advertisement

फैन के साथ दुर्व्यवहार करने पर बुरी तरह ट्रोल हुईं रानू मंडल, मीम्स देख्न हंसी निकल जाएगी आपकी

रातोंरात इंटरनेट सेंशन बन चुकी  रानू मंडल (Ranu Mondal) आज खूब सुर्खियां बन रही हैं। हाल ही में सेल्फी के लिए ए फैन के साथ गलत व्यवहार करने पर रानू मंडल (Ranu Mondal) सोशल मीडिया पर हुईं जमकर ट्रोल। लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर किए मजेदार मीम्स।

6,849

रातोंरात इंटरनेट सेंशन बन चुकी  रानू मंडल (Ranu Mondal) आज सोशल मीडिया की दुनिया में खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। उनका पहला गाना फिल्म ‘हैप्पी हार्डी हीर’ का तेरी मेरी कहानी को लोगो ने खूब पसंद किया। इस गाने के जरिए बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और अभिनेता हिमेश रेशमिया (Himesh Reshmiya) ने रानू को बॉलीवुड में ब्रेक दिया।  पर हाल ही में  रानू को एक शॉपिंग सेंटर में अपनी एक महिला प्रशंसक के साथ दुर्व्यवहार करते हुए पकड़ा गया था। इस खराब व्यवहार के लिए ट्विटर द्वारा उनका मजाक उड़ाया गया।

Advertisement

वायरल वीडियो में देख सकते हैं   एक फैन जब उनको छुती है और सेल्‍फी लेने के लिए कहती है तो रा) उस पर भड़क गईं। रानू ने फैन के बार-बार छूने पर कड़ी आपत्‍ति जताई। इंडिया हिस्ट्री लाइव नाम  के एक पेज ने इस वीडियो को अपने इंस्‍टा हैंडल से शेयर करते हुए लिखा, ‘मुझे टच मत करो, अब मैं सेलेब्रिटी बन गई हूं।’ नीचे देखें वीडियो।

वही रानू के इस व्यहार का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बनाया जा रहा है। लोगों ने कई तरह के मजेदार मीम्स बनाकर शेयर किए। आप भी देखें।

कोलकाता के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर के गाने गाकर इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी रानू मंडल ने बॉलीवुड में कदम रख दिया है। उनका पहला गाना फिल्म ‘हैप्पी हार्डी हीर’ का तेरी मेरी कहानी को लोगो ने खूब पसंद किया। इस गाने के बाद अब फैन्स को रानू के दूसरे गाने का भी बेसब्री से इंतज़ार था। तो वहीं अब उनका दूसरा गाना भी सामने आ गया है।

[यह भी पढ़ें: वीडियो: भरी म‍हफिल में फैन पर चिल्‍लाईं इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल, कहा- “मुझे छुओ मत…”]

 

Advertisement