Advertisement

रानू मंडल की मेकअप वाली असली तस्वीर आई सामने, पर फिर हो गईं ट्रोल

सोशल मीडिया सेंसेशन बनी रानू मंडल (Ranu Mondal) को मेकअप के लिए ट्रोल किया जा रहा। पर हाल ही में उनकी मेकअप आर्टिस्ट ने असली तस्वीर शेयर कर दिया ट्रोलर को करारा जवाब। अब यहां भी एक बार फिर ट्रोल हुईं रानू मंडल।

811

कोलकाता के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) सोशल मीडिया सेंशन बन गई हैं। उनके गाने को लोगो ने खूब पसंद किया। पर इसी बीच रानू मंडल ट्रोलर्स के निशाने पर भी आने लगी हैं। हाल ही में एक इवेंट के दौरान उनके मेकअप (Makeup) को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से ट्रोल किया गया था। लेकिन हाल ही में उनकी मेकअप आर्टिस्ट ने उनकी असली तस्वीर शेयर कर ट्रोलर को दिया करारा जवाब।

Advertisement

हाल ही में रानू मंडल ने एक इवेंट में शिरकत की थी। यहां उन्होंने रैम्प पर वॉक किया था। पर यहां रानू के नए लुक ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया। यहां तक कि उनके मेकअप को लेकर लोगोंने खूब मजाक बनाया। सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके मेकअप को लेकर कई तरह के मीम्स भी शेयर किए। हालांकि अब यह साबित हो गया है कि सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस तस्वीर में रानू का मेकअप फेक है।

दरअसल उनका यह मेकअप करने वाली मेकअप आर्टिस्ट संंध्या ने रानू की असली और नकली तस्वीर को मर्ज करके शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में भी वायरल पिक को फेक बताया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है “जैसा कि आप देख सकते हैं, यह हमारे द्वारा किए गए मेकअप और ‘फेक’ तस्वीर के बीच का अंतर है जिसे काफी हद तक एडिट किया गया है।” संध्या आगे लिखती हैं “सभी चुटकुले और ट्रोल ठीक हैं और वे हमें हंसाते हैं लेकिन किसी की भावनाओं को आहत करने के लिए, यह बहुत अच्छी बात नहीं है। हमें आशा है कि आप सभी सच्चाई को समझेंगे और नकली एक और वास्तविक के बीच अंतर का एहसास करेंगे। बस यही हम मांगते”

पर यहां भी रानू हो गईं ट्रोल। नीचे देखें ट्रोलर्स ने क्या कमेंट किए हैं।

बता दें कि रानू,  हिमेश रेशमिया की अपकमिंग फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर (happy hardy and heer)’ का गाना ‘तेरी मेरी कहानी (Teri Meri Kahani)’ गाने के जरिए रानू बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।  मनोरंजन जगत की लेटेस्ट ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: रेलवे स्टेशन के बाद अब रानू मंडल का रेडियो स्टेशन वाला वीडियो हुआ वायरल, देखें वीडियो]

Advertisement