Advertisement

मेकअप को लेकर ट्रोल होने पर रानू मंडल की बेटी आईं सामने, कहा “मां में है एटीट्यूड..”

हाल ही में एक रानू मंडल (Ranu Mondal) एक इवेंट में गईं थी। यहां से उनकी वायरल फेक मेकअप वाली तस्वीर के लिए ट्रोल किया गया। वहीं बेटी एलिजाबेथ साथी (Elizabeth Sathi Roy) बचाव में उतरी। साथ ही कहा मां में है एटीट्यूड।

573

बॉलीवुड स्टार्स और ट्रोल का रिश्ता बड़ा गहरा है। यहां शायद ही कोई स्टार्स होगा जिसे ट्रोलर्स ने अपने निशाने पर न लिया हो। इन्ही में अब एक नया नाम शामिल हुआ है, जो है रानू मंडल (Ranu Mondal) का।  हां वही रानू मंडल जो कोलकाता के रानाघाट के रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुज़र बसर किया करती थी। यहीं से सोशल मीडिया  पर उनके एक गाने ने जहां तहलका मचा दिया था, वहीं बॉलीवुड में एंट्री के बाद उनके एक मेकअप लुक ने उन्हें ट्रोल होने से नहीं रोक सका।

Advertisement

दरअसल हाल ही में एक रानू मंडल एक इवेंट में गईं थी, जहां से उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस तस्वीर में ट्रोलर्स ने उनके मेकअप का जमकर मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे भी थें जिन्होंने रानू का बचाव किया। वहीं हाल ही में रानू की बेटी एलिजाबेथ साथी (Elizabeth Sathi Roy) भी मां के बचाव में उतरी।

आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार एलिजाबेथ ने कहा कि इस तरह मां को ट्रोल किए जाने पर दुखी हूं। उन्होंने यह भी कि मां में एटीट्यूड वाली समस्या भी जिसके कारण उनके सामने यह सब परेशानी आती है। बेटी ने आगे कहा कि उन्हें इस बात का दुख है कि जिस इंसान ने अपने जीवन में इतनी लड़ाई लड़ी और फिर सफलता मिलने के बाद लोग उन्हें ट्रोल करे रहे हैं। एलिजाबेथ का कहना है कि भले ही लोग रानू को कितना भी ट्रोल करें, लेकिन उनके गाने को लोग सुनने के साथ बेहद प्यार भी करेंगे।

गौरतलब है कि ट्रोल होने के बाद रानू मंडल की मेकअप आर्टिस्ट ने एक तस्वीर शेयर की थी, जहां उनकी फेक और असली तस्वीर को मर्ज किया गया था।

बता दें कि रानू,  हिमेश रेशमिया की अपकमिंग फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर (happy hardy and heer)’ का गाना ‘तेरी मेरी कहानी (Teri Meri Kahani)’ गाने से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया।  मनोरंजन जगत की लेटेस्ट ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

[यह भी पढ़ें: रानू मंडल की मेकअप वाली असली तस्वीर आई सामने, पर फिर हो गईं ट्रोल]

Advertisement