होम » गॉसिप » शादी की खबरों के बीच आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिश्ते में आई दरार? ये हो सकती है वजह

Advertisement

शादी की खबरों के बीच आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिश्ते में आई दरार? ये हो सकती है वजह

आलिया भट्ट(Alia Bhatt) और रणवीर कपूर(Ranveer Kapoor) के रास्तें अलग हुए।

1,872

बॉलीवुड(Bollywood)  में सितारों के बीच रिश्ते बनने-बिगड़ने की खबरें आए दिन मीडिया(Media) में आती रहती हैं। अब आलिया भट्ट(Alia Bhatt) और रणबीर कपूर(Ranveer Kapoor) के फैंन्स को परेशान करने वाली खबर सामने आई है। खबरों कि माने तो बॉलीवुड के बेहद चर्चित कपल में से एक रणवीर कपूर और आलिया भट्ट के रिश्ते में दरार पड़ चुकी है।

Advertisement

एक प्रतिष्ठित अखबार कि माने तो पिछले कुछ समय से आलिया भट्ट और रणवीर कपूर के बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा है, जिसके कारण रिलेशन में दरार आ गई है। ब्रेकअप के लिए रणबीर कपूर के बुरे व्यवहार को जिम्मेदार बताया जा रहा है। पर अब तक दोनों कलाकारों ने इस पर किसी तरह की कोई बात नहीं की हैं।

वहीं कपल से जुड़े करीबी सोर्स ने आलिया और रणबीर के बीच ब्रेकअप की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने इन खबरों को महज झूठी, मनगढंत, अफवाह और बेबुनियाद बताया हैं। उनका कहना है कि रणबीर और आलिया अभी भी साथ हैं। बस खतरनाक कोरोना वायरस के चलते दोनों कलाकारों के बीच कुछ समय से मुलाकात नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ें- क्‍यूट ही नहीं बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाने वाली एक्ट्रेस हैं आलिया भट्ट, उनके ये फैक्‍ट शायद ही जानते होंगे आप

बता दें कि 15 मार्च को आलिया के जन्मदिन पर रणबीर कपूर उन्हें किस करते नजर आए थें। वहीं रणबीर और आलिया को चाहने वाले भी दोनों की शादी का इंतज़ार काफी लंबे समय से कर रहे है। फिल्मों की बात करें तो, आलिया और रणबीर की जोड़ी जल्द ‘ब्रह्मास्त्र’में एक साथ नजर आने वाली है।

Advertisement