Advertisement

एक दूसरे से तलाक ले रहे हैं कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी, कोर्ट में फाइल की अर्जी

अभिनेता रणवीर शौरी (ranveer shorey) ने कोकणा सेन शर्मा (konkona sen sharma) से तलाक लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दे दी है। तलाक से लेने का फैसला रणवीर और कोकणा ने आपसी सहमति से लिया है। कपल ने एक दूसरे के साथ 2010 में सात फेरे लिए थे।

183

अभिनेता रणवीर शौरी (ranveer shorey) और एक्ट्रेस पत्नी कोंकणा सेन शर्मा (konkona sen sharma) से तलाक लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दे दी है। तलाक से लेने का फैसला रणवीर और कोकणा ने आपसी सहमति से लिया है। कपल ने एक दूसरे के साथ 2010 में सात फेरे लिए थे। शादी के दस साल बाद दोनो ने कागजी तरीके से अलग होने का फैसला ले लिया है। रिपोर्टे की मानें तो शादी के पांच साल बाद दोनो के बीच अनबन शुरू हो गई थी।

Advertisement

बताया जा रहा है कि  तलाक की सभी औपचारिकताएं पूरी हो गई हैं। अगले 6 महीने में दोनो के तलाक को लेकर कोर्ट अपना फैसला सुना देगी। इससे पहले रणवीर और कोकणा को काउंसलिंग की प्रक्रिया से भी गुजरे। पर लेकिन दोनों ने शांती से एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया। रिपोर्ट में बताया गया है कि रणवीर का एडवोकेट वंदना शाह और कोंकणा का एडवोकेट शांति साठे हैं।

बता दें कि 2007 में कोंकणा और रणवीर ने एक दूसरे को डेट किया। इसके बाद कुछ सालो तक कोर्टशिप के बाद 2010 में दोनो ने शादी कर ली। साल 2011 में कोंकणा ने बेटे हरून को जन्म दिया। साल  2015 में रणवीर ने अपनी फिल्म ‘तितली’ के ट्रेलर लॉन्च पर कोंकणा से अलग होने का खुलासा किया था। इसके लिए उन्होंने खुद को दोषी बताया था।

[यह भी पढ़ें: मोहन भागवत के तलाक वाले बयान को सोनम कपूर ने बताया मूर्खतापूर्ण, लोगों ने कर दिया ट्रोल]

गौरतलब है कि  ट्रैफिक सिग्नल, मिक्स्ड डबल्स, आजा नचले जैसी फिल्मों में कोकणा और रणवीर ने एक साथ काम किया था। बॉलीवुड की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement