Advertisement

कोरोना संकट से उभरने के लिए रणवीर-दीपिका ने भी की देश की मदद, जनता से भी की अपील

रणवीर सिंह(Ranveer singh) और दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone)  ने पीएम रिलीफ फंड में डोनेट करने की प्रतिज्ञा ली

716
देश में जारी लॉकडाउन की सबसे ज्यादा मार गरीब और मजदूरों की जिंदगी पर पड़ रही है। ऐसे संकट भरे समय में बॉलीवुड सितारें लगातार मदद का हाथ बढ़ा रहे हैं। अब रणवीर सिंह(Ranveer singh) और दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone)  ने पीएम रिलीफ फंड में डोनेट करने की प्रतिज्ञा ली हैं। इसके आलावा उन्होंने अपने करोड़ों फैंस को पीएम रिलीफ फंड में डोनेट करने के लिए प्रोत्साहित भी किया।

Advertisement

डोनेशन की जानकारी रणवीर और दीपिका पादुकोण ने अपने -अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी हैं।  रणवीर और दीपिका ने एक ही पोस्ट शेयर की हैं।  इस पोस्ट में रणवीर और दीपिका ने लिखा कि, मौजूदा परिस्थितियों में, छोटे से छोटा प्रयास भी मायने रखता है। हम पूरी विनम्रता के साथ पीएम-केयर्स फंड में योगदान देने का संकल्प लेते हैं, और आशा है, कि आप भी इसमें योगदान देंगे। इस संकट की घड़ी में हम सब एक साथ हैं, और हम साथ मिलकर मौजूदा हालात पर काबू पाने में कामयाब होंगे। जय हिन्द!”

आप भी देखियें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की इंस्टाग्राम पोस्ट

 

View this post on Instagram

??

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

 

View this post on Instagram

??

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

 

 

यह भी पढ़ें- रणवीर सिंह को ‘कमीना’ कहने वाले पत्रकार पर भड़के अक्षय कुमार, यूं बोलती कर दी बंद

 

रणवीर और दीपिका का यह कदम उनके करोड़ों फैंस को डोनेशन के लिए प्रोत्साहित करेगा।  बता दें कि रणवीर- दीपिका के आलावा बॉलीवुड के कई सितारें मदद के लिए आगे आये हैं।  जिनमें अक्षय, सलामन, रजनीकांत, हेमा मालिनी, शाहरुख़ खान, वरुण धवन इत्यादि स्टार्स शामिल हैं। देश की इस लड़ाई में फिल्म इंडस्ट्री भी सरकार के साथ कंधे -कन्धा से मिलकर खड़ी नजर आ  रही है। आप भी बॉलीवुड स्टार्स द्वारा दिए जा रहें डोनेशन पर कमेंट कर अपनी राय बतायें।

Advertisement