Advertisement

रणवीर सिंह संग इस फिल्‍म में पहली बार रोमांस करती नजर आएंगी कटरीना कैफ, पढ़ें पूरी खबर

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और खूबसूरत एक्‍ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के चाहने वालों के लिए बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो यह सितारे जल्‍द ही एक बिग बजट फिल्‍म में रोमांस करते हुए नजर आएंगे।

753

बॉलीवुड के एनर्जेटिक एक्‍टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और खूबसूरत एक्‍ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के चाहने वालों के लिए बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो यह सितारे जल्‍द ही एक बिग बजट फिल्‍म में रोमांस करते हुए नजर आएंगे। बता दें, इसे कोई और नहीं बल्‍कि रणवीर‍ सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट स्‍टारर सुपरहिट फिल्‍म ‘गली बॉय’ जोया अख्तर बनाने जा रही हैं। जानें क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

पिंकविला में छपी खबर की मानें तो जोया अख्तर जल्‍द ही रणवीर और कटरीना को ध्‍यान में रखते हुए एक बिग बजट फिल्‍म की घोषणा करने जा रही हैं, जो एक मशहूर हॉलीवुड फिल्‍म का हिंदी रीमेक होगी। फिल्‍म से जुड़े सोर्स की मानें तो जोया ने हॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘द डिपार्टेड’ के राइट्स ले लिये हैं। गौरतलब है, साल 2006 में आई यह फिल्म ऑस्कर अवॉर्ड भी जीत चुकी है। जिसे अब भारतीय परिद्रश्‍य पर फिल्‍माया जाएगा।

(यह भी पढ़ें : 63 की उम्र में अनिल कपूर की फिटनेस से बेहद इंप्रेस हुए ऋतिक रोशन, कह दिया फिर कुछ ऐसा)

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्‍म में रणवीर सिंह वही किरदार निभाते हुए नजर आएंगे जो ऑस्कर विनिंग एक्टर लियानार्डो डि कैप्रियो ने निभाया था। छपी खबर की मानें तो इस फिल्‍म के रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने पहले ही हां कर दी है। हालांकि इस बारे में अभी तक फिल्‍ममेकर्स की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। जिसके चलते अब देखना दिलचस्प होगा कि रणवीर और कटरीना की जोड़ी साथ में सिल्‍वर स्‍क्रीन पर जलवे बिखेर पाती है या नहीं।

Advertisement