होम » समाचार » रणवीर ने किया कपिल की बेटी की तस्‍वीर पर कमेंट, लोगों ने कहा- “आप कब देंगे खुशखबरी”

Advertisement

रणवीर ने किया कपिल की बेटी की तस्‍वीर पर कमेंट, लोगों ने कहा- “आप कब देंगे खुशखबरी”

बॉलीवुड के एनर्जेटिक एक्‍टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों जहां अपनी फिल्‍म '83' को लेकर व्‍यस्‍त चल रहे हैं। वहीं इसके साथ रणवीर हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की खास पोस्‍ट पर कमेंट कर सुर्खियों में आ गए हैं।

577

बॉलीवुड के एनर्जेटिक एक्‍टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों जहां अपनी फिल्‍म ’83’ को लेकर व्‍यस्‍त चल रहे हैं। वहीं इसके साथ रणवीर हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की खास पोस्‍ट पर कमेंट कर सुर्खियों में आ गए हैं। बता दें, कपिल ने हाल ही में अपनी लाड़ली बेटी की तस्‍वीर पहली बार फैंस के साथ शेयर की थी। कॉमेडियन की बेटी अनायरा शर्मा (Anayra Sharma) की पहली झलक देख सितारों ने उन्‍हें बधाई दी है। ऐसे में रणवीर ने भी कमेंट किया है, जिसे देखकर लोगों ने दीपिका और उनकी खुशखबरी को लेकर तमाम कमेंट्स किए हैं। देखें इधर..

Advertisement

गौरतलब है कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की बेटी की तस्‍वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ओए यार कपल।’ उनके इस कमेंट को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है। दिलचस्‍प बात ये है कि लोगों उनसे यह पूछना भी शुरू कर दिया है कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और वह कब पैरेंट्स बनने की खुशी सबको देंगे। एक्‍टर के फैंस कमेंट करते हुए लिखा, ‘रणवीर सिंह हमें भी खुशखबरी सुननी है आपकी और दीपिका पादुकोण मैम की तरफ से…’ देखें लोगों के कमेंट्स..

Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : इस बॉलीवुड ऐक्ट्रेस ने ज़बरदस्त हिट के साथ शुरू किया था करियर, अब जी रही है ऐसी ज़िंदगी)

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

वहीं दोनों रोमांटिक कपल के वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण जल्‍द ही फिल्‍म ’83’ में एक साथ नजर आएंगे। इस फिल्‍म में रणवीर सिंह पूर्व भारतीय कप्‍तान कपिल देव की भूमिका में नजर आने वाले हैं। साथ ही दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी के रोल में हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement