Advertisement

इंटरव्यू के बीच मां की ये बात सुनकर छलक पड़े रणवीर सिंह के आंसू, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे भावुक

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का यह वीडियो एक इंटरव्‍यू के दौरान का है। जिसमें रणवीर अपनी मां की बात सुनकर इमोशनल हो जाते हैं।

1,511

बॉलीवुड के एनर्जेटिक एक्‍टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी दमदार अदाकारी के साथ अपने मस्‍ती-मजाक वाले अंदाज के लिए जाने जाते हैं। घर हो या बाहर, फिल्‍म की शूटिंग हो या इंटरव्यू वह हमेशा अपने बिंदास अंदाज में नजर आते हैं। लेकिन लॉकडाउन के बीच रणवीर सिंह का एक वीडियो इंटरनेट पर आग तरह वायरल हो रहा है। यदि आप यह सोच रहे हैं कि एक्‍टर का यह जरूर मस्‍ती भरा वीडियो होगा। तो अब बिल्‍कुल गलत समझ गए। दरअसल, अपने इस वीडियो में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) फूट-फूटकर रोते हुए नजर आ रहे हैं। देखें वायरल वीडियो..

Advertisement

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का यह वीडियो एक इंटरव्‍यू के दौरान का है। जिसमें रणवीर अपनी मां की बात सुनकर इमोशनल हो जाते हैं। दरअसल, ये वीडियो उस दौरान का है जब रणवीर सिंह ने इंडस्ट्री में अपनी नई-नई पहचान बनाई थी। उसी दौरान सिमी ग्रेवाल के टॉक शो में पहुंचे थे। जिसमें एक्‍टर की मां ने अपने बेटे के संघर्ष के दिनों के बारे में बताया। जिसे सुनकर रणवीर सिंह कैमरे के सामने रो पड़े। देखें वायरल वीडियो..

(यह भी पढ़ें : सेल्फ़ी शेयर करने पर फ़ोर ट्रोल हुईं सोनाक्षी, लोगों ने फिर पूछे रामायण को लेकर ऐसे सवाल)

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनकी मां बताते हुए नजर आ रही हैं, उस वक्‍त रणवीर घर आता था तो बस ये कहता था कि मां आज बहुत खराब दिन था। हालांकि मां होने के नाते मैं उसका चेहरा देखकर समझ जाती थी कि वो बहुत परेशान है। हम सब दुखी ना हों इसलिए उसने हम सबको उस वक्त कुछ भी नहीं बताया। लेकिन अब वो अपने पुराने दिनों की कहानियां बताता है कि उसे क्या-क्या झेलना पड़ा। अब उसकी कहानी सुनने पर एहसास होता है कि वो इतनी ऊंचाइयों पर कितने संघर्षों से पहुंचा है। मां की बात सुनकर रणवीर खुद को कंट्रोल नहीं कर पाते हैं और इंटरव्यू पर ही फूट-फूटकर रो पड़ते हैं।

Advertisement