Advertisement

पत्‍नी दीपिका की इस आदत से परेशान हो गए रणवीर, परिवार से कर दी शिकायत

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कहा, "उनकी कुछ ना कुछ करने की आदत है, जिससे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) काफी परेशान हैं।

145

कोरोनावायरस (Coronavirus) ने अब पूरी दुनिया में अब अपने पैर जमा लिए हैं। भारत में भी इसका काफी बुरा पड़ रहा है। लगातार फैल रहे इस वायरस को रोकने के लिए केंद्र सरकारों के साथ राज्‍य सरकारों ने शहरों को पूरी तरह लॉक डाउन करने के आदेश दे दिए हैं। लॉकडाउन के बीच घर पर सेल्‍फ आइसोलेशन में रह रहे रोमांटिक कपल रणवीर‍ सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी खूब एंज्‍वाय कर रहे हैं। लेकिन पति-पत्‍नी के बीच कुछ ऐसा हुआ है, जिसके चलते खुद रणवीर ने दीपिका की शिकायत अपने घरवालों से कर दी हैं। देखें इधर..

Advertisement

बॉलीवुड लाइफ को दिए अपने हालिया इंटरव्‍यू में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कहा, “उनकी कुछ ना कुछ करने की आदत है, जिससे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) काफी परेशान हैं। अब उनकी इसी आदत से परेशान होकर रणवीर ने फैमली ग्रुप ने उनकी शिकायत कर दी है।” इतना ही एक्‍ट्रेस ने बताते हुए कहा, “मेरी मां हमेशा कहती हैं, रणवीर भी कहता है, क्या तुम एक जगह बैठ सकती हो? क्या ऐसा कोई समय नहीं होता जब तुम्हारे पास कुछ काम न हो?।”

View this post on Instagram

? #9pm9minutes

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

गौरतलब है कि लॉकडाउन के बीच दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) घर में रहकर एक से बढ़कर स्‍वादिष्‍ट भोजन अपने हाथों से बनाकर पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को खिला रही हैं। जिसकी जानकारी खुद एक्‍टर ने अपने एक लाइव चैट के जरिए फैंस को दी थी। जिसमें वह दीपिका पादुकोण के खाने की तारीफ करते हुए नजर आए थे।

(यह भी पढ़ें : कटरीना कैफ ने ली बहन इजाबेल संग ली बेहद खूबसूरत सेल्‍फी, तस्‍वीर देख दीवाने हो जाएंगे आप)

दोनों के वर्कफ्रंट बात करें वह जल्‍द ही 1983 के क्र‍िकेट विश्‍वकप पर आधारित फिल्‍म ’83’ में नजर आएंगे। इस फिल्‍म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पूर्व क्रिकेटर कपिल देव के रोल में दिखेंगे। वहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कपिल की पत्‍नी रोमी देव के किरदार में नजर आएंगी। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement