Advertisement

दीपिका को इंप्रेस करने में रणवीर ने फूलों पर उड़ाए पैसे तो पिता ने दी थी ये नसीहत, एक्‍टर ने दिया था ऐसा जवाब

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने चैट में यह भी खुलासा किया कि उनके पिता जगजीत सिंह भवनानी ने उनसे कहा था कि क्या तुमको एहसास है कि तुम फूलों पर कितना पैसा खर्च कर रहे हो?

676

बॉलीवुड के एनर्जेटिक एक्‍टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बी-टाउन के परफेक्ट कपल्‍स में से एक हैं। फिल्‍म स्‍क्रीन हो या असल जिंदगी की, दोनों एक दूसरे के साथ हमेशा रोमांटिक मूड में नजर आते रहते हैं। लेकिन शायद ही आपक जानते होंगे कि शादी से पहले रणवीर, दीपिका के परफेक्‍ट बॉयफ्रेंड भी थे। अपनी गर्लफ्रेंड को खुश रखने के लिए सबकुछ करने के लिए तैयार रहते थे। जानें दीपिका को अपना बनाने के लिए रणवीर सिंह ने क्‍या-क्‍या पापड़ बेले हैं।

Advertisement

बता दें, हाल ही में फुटबालर सुनील छेत्री ने इंस्टा पर लाइव चैट किया, जिस पर रणवीर सिंह ने दीपिका संग अपनी केमिस्‍ट्री को लेकर दिलचस्‍प खुलासे किए। लाइव चैट में रणवीर सिंह ने बताया कि ‘दीपिका से मिलने के छह महीने बाद ही उन्होंने तय कर लिया था कि वह उनसे शादी करेंगे। उन्हें पता था कि दीपिका को लिलि के फूल बहुत पसंद है। वे दीपिका को इंप्रेस करने के लिए हमेशा फूल भेजते रहते रहते थे। जब वे दीपिका के शूटिंग सेट पर जाते थे, तब भी फूल लेकर जाते थे।

इसके साथ ही रणवीर सिंह ने चैट में यह भी खुलासा किया कि उनके पिता जगजीत सिंह भवनानी ने उनसे कहा था कि क्या तुमको एहसास है कि तुम फूलों पर कितना पैसा खर्च कर रहे हो? इस पर रणवीर ने जवाब दिया, ‘लक्ष्मी के अवतार में छप्पर फाड़ के आएंगे।’ वे दीपिका को लक्ष्मी का अवतार बता रहे थे। रणवीर ने ये भी बताया था कि उन्हें हमेशा लगता था कि दीपिका उनकी लीग से बाहर हैं।

(यह भी पढ़ें : शाहिद कपूर को डेट करने सवाल पर सोनाक्षी सिन्‍हा ने तोड़ी चुप्‍पी, फैन से कह दिया कुछ ऐसा)

दोनों के रोमांटिक कपल वर्कफ्रंट बात करें वह जल्‍द ही 1983 के क्र‍िकेट विश्‍वकप पर आधारित फिल्‍म ’83’ में नजर आएंगे। इस फिल्‍म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पूर्व क्रिकेटर कपिल देव के रोल में दिखेंगे। वहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कपिल की पत्‍नी रोमी देव के किरदार में नजर आएंगी। बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement