Advertisement

रणवीर सिंह ने अनोखे अंदाज़ मे दी कपिल देव को जन्मदिन की बधाई, देखें तस्वीरें

कबीर खान (kabir khan) द्वारा निर्देशित '83 बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है और यह दशक की फिल्म बनने की राह पर है जिसे अभी से वर्ष की सबसे बड़ी खेल फिल्म माना जा रहा है। यह फिल्म 1983 के विश्व कप

764

कबीर खान (kabir khan) द्वारा निर्देशित ’83 बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है और यह दशक की फिल्म बनने की राह पर है जिसे अभी से वर्ष की सबसे बड़ी खेल फिल्म माना जा रहा है। यह फिल्म 1983 के विश्व कप में भारत की प्रतिष्ठित जीत का प्रतीक है। अभिनेता रणवीर सिंह (ranveer singh) फ़िल्म में पूर्व कप्तान कपिल देव (kapil dev) की भूमिका निभा रहे हैं और आज कपिल देव के जन्मदिन के अवसर पर, अभिनेता ने उनके साथ अपने सेशन से कुछ विशेष तस्वीरें साझा की है!

Advertisement

युवा कपिल देव से हूबहू मिलती छवि के साथ रील लाइफ कपिल देव उर्फ़ रणवीर सिंह ने वास्तविक जीवन के महान क्रिकेटर कपिल देव को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर तीन तस्वीरें पोस्ट जन्मदिन की बधाई दी।

बता दें, फ़िल्म से रणवीर का फर्स्ट लुक सामने आने पर उस समय हाहाकार मच गया था, जब अभिनेता की हूबहू मिलती समानता ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था और रणवीर का लुक देखकर फैंस की आंखे भी दोखा खा गई थी। यह फिल्म बेहद खास है जो सभी के दिलों की धड़कन फिर से तेज़ कर देगी क्योंकि यह एक बेहद महत्वपूर्ण मैच था और फिर भी कपिल देव और भारतीय टीम इसे जीतने में कामयाब रही थी और अब कबीर खान द्वारा निर्देशित ’83 में ऐतिहासिक लम्हे को फिर से अनुभव करने का मौका मिलेगा।

फ़िल्म ’83 में वेस्ट इंडीज के खिलाफ 1983 के विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम की प्रतिष्ठित जीत को फिर से जीवित किया जाएगा क्योंकि इस जीत के साथ भारत ने इतिहास बनाया था और पहली बार विश्व कप जीत कर भारत का सर गर्व से ऊपर कर दिया था।

यह फिल्म उस दौर के कट्टर क्रिकेट प्रशंसकों के अतीत की यादें ताज़ा कर देगी जिन्होंने यह मैच देखा था और जिन्होंने यह मैच नहीं देखा था वे हर सीन में अपने नाखून चबाने पर मजबूर हो जाएंगे!

[यह भी पढ़ें:दिल्‍ली की शादी पार्टी में जमकर डांस करते नजर आए रणवीर सिंह, देखें वायरल वीडियो]

रणवीर सिंह फ़िल्म में प्रतिष्ठित कपिल देव की भूमिका में, सुनील गावस्कर के रूप में ताहिर राज भसीन, मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम, संदीप पाटिल के रूप में चिराग पाटिल, जबकि दीपिका पादुकोण फ़िल्म में रोमी यानी कपिल देव की पत्नी की भूमिका में एक कैमियो अवतार में नज़र आएंगी। देश की “सबसे बड़ी स्पोर्ट्स फिल्म” के रूप में चिन्हित फ़िल्म ’83 को 10 अप्रैल 2020 में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किया जाएगा। यह रणवीर सिंह और निर्देशक कबीर खान दोनों की पहली त्रिभाषी रिलीज़ है।

Advertisement