होम » समाचार » देखें फिल्म 83 शानदार लुक

Advertisement

हूबहू कपिल देव लग रहे हैं रणवीर सिंह, देखें फिल्म 83 शानदार लुक

रणवीर का यह लुक देखते हुए, निश्चित रूप से कहा जा सकता है कि टीम और रणवीर ने लुक को शत प्रतिशत सही हासिल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

96

जब से फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म की घोषणा की, जो 1983 के विश्व कप में भारत की प्रतिष्ठित जीत पर आधारित है, दर्शक क्रिकेट की इस एतिहासिक जीत को बड़े पर देखने के लिए बेहद उत्साहित है। टीम द्वारा की जा रही तैयारियों की झलक के साथ, दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ा दिया है और वह अब देश की ‘सबसे बड़ी स्पोर्ट्स फिल्म’ की रिलीज का इंतजार कर रहे है।

Advertisement

अब, मेकर्स ने रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक जारी किया है, जिन्होंने लीजेंडरी कैप्टन कपिल देव के लुक को पूरी शिद्दत के साथ अपने भीतर उतार लिया है। रणवीर का यह लुक देखते हुए, निश्चित रूप से कहा जा सकता है कि टीम और रणवीर ने लुक को शत प्रतिशत सही हासिल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

Source-Instagram

रणवीर के करीबी सूत्रों का कहना है, ‘रणवीर निष्ठापूर्वक अपनी स्किल्स पर काम कर रहे हैं ताकि वह कपिल देव की तरह दिखने के करीब पहुंच सकें। कपिल देव के साथ समय बिताकर वे उनकी बॉडी लैंग्वेज का अध्ययन ले रहे हैंऔर उनके पुराने मैच और इंटरव्यू देख कर, रणवीर को अपने किरदार को बेहतर ढंग से समझने और सुधारने में मदद मिल रही है। रणवीर सिंह समर्पित रूप से वर्कशॉप्स ले रहे हैं और लेख, साक्षात्कार पढ़ रहे हैं, कपिल देव के करीबी लोगों से बात कर रहे हैं, वह सब कुछ कर रहे है जो वे कर सकते हैं। अंतिम परिणाम शानदार रहे हैं जैसा कि आप देख सकते हैं, रणवीर फ़िल्म में कपिल देव की तरह दिखते हुए एक परफ़ेक्ट हासिल करने में कामयाब रहे हैं।”

[यह भी पढ़ें:लवबर्ड मलाइका और अर्जुन ने न्यूयाॅर्क में की ऋषि कपूर से मुलाकात, देखें तस्वीर]

परफ़ेक्ट लुक हासिल करने के लिए, मेकर्स ने मेकअप कलाकारों और तकनीशियन की एक विशेष टीम को शामिल किया है, जिन्होंने रणवीर सिंह को कपिल देव की तरह दिखने वाला एक अलौकिक लुक हासिल करने में मदद की है। मेकअप टीम ने रणवीर सिंह को हूबहू कपिल देव की तरह दिखाने में उत्कृष्ट काम किया है और यह लुक 6 जुलाई को रणवीर सिंह के जन्मदिन के अवसर पर रिलीज किया है, जो इसे देश में प्रशंसकों और क्रिकेट प्रेमियों के लिए और भी अधिक खास बना देता है।

Advertisement