Advertisement

अपना ब्लड ग्रुप बताने पर ट्रोल हुए रणवीर सिंह, लोगों ने कहा-“गांजा पॉज़िटिव है..”

बॉलावुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है जहां उन्होंने अपना ब्लड ग्रुप G+ बताया है। पर इस ब्लड ग्रुप के चलते उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

725

बॉलावुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने निराले अंदाज के लिए जाने जाते हैं। रणवीर जहां तक बॉलीवुड के एक ऐसे इकलौते स्टार हैं जिन्हें अजीबो गरीब हरकते और कपड़ो के लिए ट्रोल किया जाता है। पर लगता है रणवीर को इनसे कोई फर्क नहीं पड़ता है। ट्रोल होने के बाद भी वह अपने अनोखे ड्रेसिंग सेंस के साथ पोज़ देते रहते हैं। हाल ही में रणवीर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही है, जहां उन्होंने अपना ब्लड ग्रुप G+ बताया है।

Advertisement

दरअसल रणवीर ने अपनी यह तस्वीर अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर की है। यहां उन्होंने वह एक प्रिंटेड शर्ट पहनी है, जिस पर अलग-अलग राशि के चिन्ह बने हुए हैं। इसके साथ उन्होंने टोपी और सनग्लासेस का इस्तेमाल किया है। उन्होंने गोल्डन इयरिंग और एक चेन पहनी है। फैन्स रणवीर के इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। तस्वीर शेयर करने के साथ रणवीर ने एक मजेदार कैप्शन भी रखा है जहां लिखा है “मेरा ब्लड ग्रुप चेक किया। यह G + था”।

वहीं इस तस्वीर पर लोग उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। नीचे देखें कमेंट्स

वहीं रणवीर के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म 83 की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह फिल्म  1983 में वेस्ट इंडीज के खिलाफ  विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम की शानदार जीत को दिखाया जाएगा। फिल्म में रणवीर के साथ पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी नज़र आएंगी। फिल्म में रणवीर जहां कपिल देव की भूमिका में दिखेंगे वहीं दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया का किरदार निभाएंगी। कबीर खान के निर्देशन में बन रही यह फिल्म अगले साल 10 अप्रैल 2020 में रिलीज़ होगी।

[यह भी पढ़ें: शादी के बाद भी चल रहा है रणवीर का अफ़ेयर, अर्जुन ने बताया कौन है दीपिका की सौतन]

 

Advertisement