Advertisement

ऐसी सुनहरे रंग की चमचमाती ड्रेस पहनने पर ट्रोल हुए रणवीर सिंह, लोगो ने बताया “डेरी मिल्क का कवर..”

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी फिल्मों से ज्यादा कपड़े को लेकर चर्चा में रहते हैं। कई बार उनका ड्रेसिंग सेंस लोगो को हैरान कर देता है। वहीं हाल ही में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एयरपोर्ट पर गोल्डन कलर की बेहद चमकदार कोट और मैचिंग ट्राउजर में नज़र आए। लेकिन ऐसी ड्रेस के लिए लोगो ने कर दिया उन्हें ट्रोल।

536

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी फिल्मों से ज्यादा कपड़े को लेकर चर्चा में रहते हैं। कई बार उनका ड्रेसिंग सेंस लोगो को हैरान कर देता है। अजीबोगरीब और उट पटांग ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर वह लोगो का ध्यान खीचने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ते हैं। इसी तरह एक बार वह अपने अनोखे ड्रेस को लेकर चर्चा में आ गए हैं। उनके इस लुक के लिए लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं, जिसे पढ़ने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

Advertisement

दरअसल हाल ही में रणवीर (Ranveer Singh) को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। यहां उन्होंने गोल्डन कलर की बेहद चमकदार कोट और मैचिंग ट्राउजर पहना है। अपने इस विचित्र पहनावे के साथ काले रंग की टोपी के साथ सन ग्लासेस का इस्तेमाल किया है। नीचे देखें वीडियो

पर यहां उनके लुक को लेकर ट्रोलर्स जमकर निशाना साध रहे हैं। एक ने लिखा है “इसने तो डेरी मिल्क के कवर को भी नहीं छोड़ा।” तो वहीं एक ने मजे लेते हुए कहा “ये कोरोना वायरस की ड्रेस है”

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जल्‍द ही 1983 के क्र‍िकेट विश्‍व कप पर आधारित फिल्‍म ’83’ में नजर आएंगे। स फिल्‍म में रणवीर पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में दिखाई देंगे। डायरेक्‍टर कबीर खान की इस फिल्‍म में कपिल की पत्‍नी रोमी देव की भूमिका दीपिका पादुकोण निभाएंगी। फिल्‍म ’83’ 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होने वाली है। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: कपड़ों को लेकर फिर ट्रोल हुए रणवीर सिंह, लोग बोले- ‘फिर पहन लिए दीपि‍का के..]

 

Advertisement