Advertisement

क्या सरनेम की वजह से रणवीर शौरी को नहीं मिलती ढंग की फ़िल्में? एक्टर का अवार्ड शो और गॉडफादर पर फूटा गुस्सा

गॉड फादर और अवार्ड शोज पर भड़कें बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी(Ranvir Shorey)

413

सुशांत की आत्महत्या के बाद फिल्म इंडस्ट्री में वंशवाद और खेमेबाजी का मुद्दा बहुत ज्यादा गरमाया हुआ है। इस मुद्दे ने बॉलीवुड को भी दो खेमों में बांट दिया है। कई बड़े सितारों ने खुलकर फिल्म इंडस्ट्री में पनप चुके नेपोटिज्म पर निशाना साधा है। इसी बीच बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में से एक रणवीर शौरी(Ranvir Shorey) का गॉड फादर और अवार्ड शोज पर गुस्सा फूटा है। 

Advertisement

रणवीर ने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है। हालही में रणवीर की रिलीज हुई वेबसीरीज ‘कड़क’ को भी दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। सोशल मीडिया पर लोग इस वेबसीरीज में रणवीर के बेहतरीन अभिनय की जमकर सराहना कर रहे हैं। कई फैंस ने तो रणवीर के लिए अवार्ड तक की भी मांग कर दी। वहीं रणवीर ट्विटर के माध्यम से अपने फैंस के साथ सवाल -जवाब सेशन के माध्यम से जुड़े थे। 

इस दौरान एक फैन ने रणवीर से पूछा कि वह ज्‍यादा फिल्मों में क्‍यों नहीं नजर आते तो ऐक्‍टर ने कहा, ‘उसके लिए अच्‍छी फिल्‍में ऑफर होनी चाहिए। तलाश जारी है’।  

वहीं एक और फैन ने रणवीर से कहा कि दिक्‍कत रणवीर के सरनेम में है तो, ऐक्‍टर ने  जवाब दिया कि, ‘सही जवाब!’

इसके अलावा एक फैन ने रणवीर से पूछे कि उन्‍हें उनकी परफॉर्मेंस के लिए अवॉर्ड क्‍यों नहीं दिया जाता, खासतौर पर सोनचिड़िया के लिए, इस पर रणवीर ने कहा, ‘मैं पुरस्‍कारों के लिए अदृश्‍य हो जाता हूं’। ऐक्‍टर ने एक और ट्वीट में लिखा, ‘गॉडफादर्स मुझे गंदेपन में देखना पसंद करेंगे।’

यह भी पढ़ें- सुशांत की अंतिम पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर शेखर सुमन ने उठाए सवाल, कहा- ‘आत्महत्या जैसी कहानियों को ..’

बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement