Advertisement

रैपर बादशाह की कार का हुआ भयानक एक्सीडेंट, एक साथ भिड़ी 50 गाड़ियां

बॉलीवुड मशहूर रैपर और सिंगर बादशाह (Badshah) को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रैपर बादशाह की कार का पंजाब के लुधियाना (Ludhiana) में बेहद खतरनाक एक्सीडेंट हो गया है।

413

बॉलीवुड मशहूर रैपर और सिंगर बादशाह (Badshah) को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रैपर बादशाह की कार का पंजाब के लुधियाना (Ludhiana) में बेहद खतरनाक एक्सीडेंट हो गया है। खबरों की मानें तो ये एक्सीडेंट राष्ट्रीय राजमार्ग 1 (पर सरहिंद और मंडी गोबिंदगढ़ के बीच हुआ है। जिसमें उनकी कार बुरी तरह टूट गई है, जिसकी तस्‍वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। देखें इधर…

Advertisement

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक इस कार एक्‍सीडेंट में रैपर बादशाह को केवल मामूली आईं हैं। वह पूरी तरह सुरक्षित हैं। रिपोर्ट के मुताबिक अपनी आने वाली फिल्‍म की शूटिंग रैपर वहां गए थे। तभी शूटिंग लोकेशन के पास ही ये हादसा हुआ। जहां एक कैंटर ने आर्मी ट्रक को टक्कर मार दी, जिसके चलते 50 से भी ज्यादा गाड़ियों की आपस में भिड़ंत हो गई। हालांकि इस घटना को लेकर बादशाह की तरफ से अब तक कोई बयान सामने नहीं आया है।

(यह भी पढ़ें : साले अरमान की शादी मे जमकर नाचे जीजा सैफ, देखें बहन करीना और भांजा तैमूर भी कैसे थिरक रहे हैं)

Source-livehindustan

बात दें, बादशाह (Badshah) ‘डीजे वाले बाबू’, ‘वखरा स्वैग’, ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’, ‘आज रात का सीन’, ‘कर गई चुल’, ‘काला चश्मा’ और ‘बेबी को बेस पसंद है’ जैसे कई ब्लॉकबस्टर गानों और रैप के लिए जाने जाते हैं। इन दिनों वह फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ में अपने गाने ‘गर्मी’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement