Advertisement

बिग बॉस 13: कन्फेशन रूम में फूट-फूट कर रोईं रश्मि देसाई, बीएफ अरहान ने यूं संभाला

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कन्फेशन रूम में रश्मि देसाई (Rashami Desai) और अरहान खान (Arhaan Khan) आए एक साथ नज़र। यहां रश्मि फूट फूट कर रोती दिखीं पर अरहान खान ने कुछ यूं संभाला।

928

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सभी कंटेस्टंट सुर्खियां बटोर रहे हैं। वहीं टाइफाइड का ट्रीटमेंट करवा कर वापस लौटे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) एक बार फिर अपने रंग में लौट चुके हैं। घर में एक बार फिर उनकी और रश्मि देसाई (Rashami Desai) के झगड़े भरी केमिस्ट्री शुरू हो गई है। हाल ही में सिद्धार्थ ने रश्मि को आसीम रियाज की नौकरानी कहा, जिसके बाद रश्मि पूरी तरह से भड़क गईं। इसके बाद दोनो के बीच जमकर झगड़ा हुआ। वहीं इन दोनो के झगड़ो को रोकने के लिए सलमान खान ने रश्मी और सिद्धार्थ की जमकर क्लास ली।

Advertisement

हाल ही में बिग बॉस का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जहां रश्मिफूट फूटकर रोती हुई दिखाईं दी। दरअसल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि रश्मि अरहान के साथ कन्फेशन रूम में बैठी नज़र आईं। यहां रश्मि रो रही है और अरहान से कह रही हैं उन्हें अच्छा नहीं लग रहा है। वह भारी महसूस कर रही हैं। रश्मी को इस तरह से रोता देख अरहान उन्हें गले लगा लेते हैं।

बता दें कि हालिया एपिसोड में देवोलिना भट्टाचार्जी घर में गेस्ट के तौर पर नज़र आईं। यहां उन्होंने रश्मि की क्लास लेते हुए अरहान के बारे में कहती हैं “अरहान ने आपसे इतनी बड़ी बात छुपाई की। आप यह दिखावा कर रही थीं कि उनका बच्चा है? प्यार में आप इतनी अंधी हो गईं कि दो दिन में ही उनको प्रपोज़ कर दिया।”देवोलीना की यह बात सुनकर रश्मि हैरान रह जाती है और जवाब देते हुए कहती हैं “मुझे ना तुमसे डर लगने लगा है।”

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: रश्मि, माहिरा और शहनाज ने घर में किया रैंप वॉक, वीडियो देख हो जाएंगे लोटपोट]

Advertisement