Advertisement

बिग बॉस 13: बीएफ अरहान संग शेफाली का नाम जोड़ने पर भड़की रश्मी, सिद्धार्थ को कहा-“ज्यादा बोल..”

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) और रश्मी देसाई (Rashami Desai) के बीच की केमिस्ट्री से हर कोई वाकिफ है। वहीं सिद्धार्थ ने रश्मी के बीएफ अरहान खान (Arhaan Khan) का नाम शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) के साथ जोड़ा। इसे लेकर सिद्धार्थ पर भड़की रश्मी देसाई।

1,679

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) और रश्मी देसाई (Rashami Desai) के बीच की केमिस्ट्री से हर कोई वाकिफ है। घर में ट्रीटमेंट के बाद एक बार फिर सिद्धार्थ की एंट्री हो गई है। पर इससे रश्मी ज्यादा खुश नहीं दिखाई दे रही हैं। जहां एक तरफ सिद्धार्थ संग अपनी दुश्मनी को लेकर चर्चा में हैं रश्मी, वहीं दूसरी तरफ अरहान खान (Arhaan Khan) संग उनके प्यार के किस्से भी खूब देखने को मिल रहे हैं। पर हाल ही में एक और वीडियो सामने आया है जहां रश्मी, सिद्धार्थ को लेकर गुस्से में हैं। चलिए आपको बताते हैं आखिर क्या है पूरा मामला।

Advertisement

दरअसल इस वीडियो में दिखाया जा रहा है कि सिद्धार्थ और शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) एक साथ बेड पर लेटे हैं। दोनो के सामने अरहान खड़ा रहता है। तब सिद्धार्थ अरहान को कहते हैं कि शेफाली तेरे बारे में कहती है कि तु उसे बहुत क्यूट लगता है। सिद्धार्थ की यह बात शेफाली को पसंद नहीं आई। वहीं दूसरे दिन रश्मी और अरहान एक साथ बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं।

तब शेफाली रश्मी को सारी बाते बताते हुए कहती है कि सिद्धार्थ उसे (शेफाली बग्गा) कह रहा है “तु और अरहान बॉन्डिंग बना लो। ऐसा होगा तो तुम फिनाले में जाओगे।” इस पर रश्मी गुस्से में कहती है ये ज्यादा नहीं बोल रहा है। इसके बाद वह अरहान को गुस्से में कहती हैं “ये मजाक मस्ती में बोलन वाली चीज नहीं है अरहान!”

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: सिद्धार्थ के घर वापस आते ही रश्मि हुईं नाखुश, वीडियो में देखें रिएक्‍शन]

बता दें कि हाल ही में सलमान खान ने अरहान की पोल खोलते हुए उनकी शादी और बच्चे की बात का खुलासा किया था। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहे हैं।

 

Advertisement