Advertisement

अरहान संग ब्रेकअप के बाद असीम के भाई संग बढ़ रही हैं रश्मि की नज़दीकियां, लोगों ने कहा- ‘असीम की भाभी’

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) तो खत्म हो चुका है लेकिन शो के कंटेस्टंट अभी भी चर्चा में बने हुए हैं। शो में रश्मि देसाई (Rashami Desai) और असीम रियाज़ (Asim Riaz) की दोस्ती भी खूब देखने को मिली जो अब घर के बाहर आने के बाद भी सुर्खियो में है।खत्म होने के बाद रश्मि को असीम और उनके भाई उमर रियाज (Umar Riaz)संग पार्टी करते देखा गया। यहां रश्मि और उमर रियाज की जोड़ी को लेकर खूब चर्चा हो रही है।

825

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) तो खत्म हो चुका है लेकिन शो के कंटेस्टंट अभी भी चर्चा में बने हुए हैं। शो में रश्मि देसाई (Rashami Desai) और असीम रियाज़ (Asim Riaz) की दोस्ती भी खूब देखने को मिली जो अब घर के बाहर आने के बाद भी सुर्खियो में है। शो खत्म होने के बाद रश्मि को असीम और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के साथ पार्टी एंजॉय करते हुए देखा गया। इस पार्टी में असीम के भाई उमर रियाज (Umar Riaz) भी नज़र आए जहां रश्मि संग उनकी अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिली।

Advertisement

पार्टी में उमर और रश्मि को एक साथ डांस करते देख सोशल मीडिया पर दोनो की शादी की चर्चा होने लगी हैं। यहां तक कि ट्वीटर पर #UmRash भी खूब जोरो पर ट्रेंड कर रहा है।  दोनों के बूमरैंग वाले वीडियो को लेकर खूब चर्चा हो रही  है। फैन्स यहां लिख रहे हैं “हमे वास्तव में रश्मि और उमर एक साथ पसंद हैं।” वहीं एक ने लिखा है “मैं कामना करता हूं कि रश्मि और उमर एक हो जाएं। उमर एक अच्छा लड़का है वह रश्मि को कभी अकेले नहीं छोड़ेगा।”

बता दें कि बिग बॉस में रश्मि और अरहान खान के रिलेशनशिप ने खूब सुर्खियां बटोरी। पर अरहान की शादी और बच्चे की पोल खुलने पर रश्मि ने उनके साथ ब्रेकअप कर लिया। अब देखना है कि क्या वाकई में उमर संग रश्मि अपना रिश्ता आगे बढ़ाएंगी या फिर यह केवल एक अच्छी दोस्ती रहेगी। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: एक्स बीएफ अरहान को लेकर रश्मि ने तोड़ी चुप्पी, कहा “वो मेरे लिए सही नहीं..”]

Advertisement