Advertisement

रश्मि देसाई ने अरहान के बारे में फिर दिया चौंकाने वाला बयान, कहा-“मुझे इस्तेमाल किया..”

बिग बॉस 13 भले ही अब खत्‍म हो गया है। लेकिन इस शोजुड़े सभी कंटेस्टेंट्स किसी ना किसी वजह से चर्चा में हैं। बता दें, बिग बॉस से बाहर आने बाद भी रश्‍मि देसाई (Rashmi Desai) कंटेस्‍टेंट अरहान खान (Arhaan Khan) के संग अपने अफेयर को लेकर जमकर चर्चा में हैं।

271

टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस 13 भले ही अब खत्‍म हो गया है। लेकिन इस शोजुड़े सभी कंटेस्टेंट्स किसी ना किसी वजह से चर्चा में हैं। बता दें, बिग बॉस से बाहर आने बाद भी रश्‍मि देसाई (Rashmi Desai) कंटेस्‍टेंट अरहान खान (Arhaan Khan) के संग अपने अफेयर को लेकर जमकर चर्चा में हैं। गौरतलब है कि शो के दौरान ही रश्‍मि ने अरहान से ब्रेकअप करने का फैसला किया था। हालांकि अब अरहान को लेकर रश्‍मि देसाई ने एक और बड़ा आरोप लगाया है। जानें क्‍या कहा रश्‍मि ने…

Advertisement

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए अपने हालिया इंटरव्यू के दौरान रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने कहा, ‘अरहान बिग बॉस के घर से आने के बाद मुझसे लगातार बात करने की कोशिश कर रहा रहे हैं। मैं भी अरहान से मिलना चाहती हूं क्योंकि कई ऐसे सवाल मेरे और अरहान के बीच में है, जिसके बारें में जानने का पूरा हक है मुझे।’ वहीं एकबार फिर उन्‍होंने दोहराते हुए कहा है कि सच है मैं अरहान के बारें में केवल वही जानती थी जो उन्होंने मुझे बताया था। मैं न तो उनके शादी की बात जानती हूं और ना ही उनके बेटे के बारें में मुझे कोई खबर थी।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13 से बाहर आने बाद और भी हसीन हो गईं हैं रश्‍मि देसाई, ये 10 तस्‍वीरें हैं सबूत)

वहीं इंटरव्‍यू में रश्‍मि ने अपने इंटरव्‍यू में कहा, “अरहान ने मेरा भावनात्‍मक प्रयोग किया है। मैं तो हैरान हूं जब अरहान ने मुझे दिवालिया घोषित कर दिया था। यह बात मेरे लिए बेहद फनी है। मेरे पास कितना बैंक बैलेंस है ये मुझे बताने की जरूरत नही है।” हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि रश्‍मि देसाई के इस बयान पर अरहान खान (Arhaan Khan) क्‍या जवाब देते हैं। टीवी से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement