Advertisement

‘नागिन 4’ की शूटिंग के बीच रश्मि देसाई को सता रहा है इस बात का डर, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

रश्‍मि देसाई (Rashami Desai) का डर कोई और नहीं बल्‍कि देश में तेजी पैर फैला रहा है कोरोनावायरस है। इस पूरे मामले में आजतक से बात करते हुए एक्‍ट्रेस ने कहा, "सच बताऊं तो..

974

टीवी की चर्च‍ित एक्‍ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) भले ही लॉकडाउन के चलते छोटे पर्दे से दूर हो गईं थीं। लेकिन, अनलॉक 1 की शुरूवात के बाद वह एक बार फिर छोटे पर्दे के चर्चित सीरियल ‘नागिन 4’ शूटिंग शुरू कर चुकी हैं। लेकिन, दिलचस्‍प बात ये है कि ‘नागिन 4’ में सबको डराने वाली नागिन यानी रश्मि देसाई असल जिंदगी में काफी डरी हुई हैं। जिसकी वजह जानकर आप जरूर हैरानी में पड़ जाएंगे। देखें इधर…

Advertisement

बता दें, रश्‍मि देसाई (Rashami Desai) का डर कोई और नहीं बल्‍कि देश में तेजी पैर फैला रहा है कोरोनावायरस है। इस पूरे मामले में आजतक से बात करते हुए एक्‍ट्रेस ने कहा, “सच बताऊं तो मुझे घबराहट होती है, इस हालात में शूट करना इतना आसान नहीं है, शूट करते वक्त आपके दिमाग में से निकल जाता है और अगर थोड़ा भी लापरवाह हुए तो हमारे साथ-साथ हम बाकियों को भी मुसीबत में डालेंगे, लेकिन हमारी प्रोड्यूसर एकता कपूर सभी चीजों का बहुत अच्छे से ध्यान रख रहीं है।”

View this post on Instagram

Caption this @imrashamidesai #rashamidesai #rashoisbest

A post shared by SOLID WOMAN (@imrashamidesai_fansclub) on

(यह भी पढ़ें : रश्मि देसाई ने वीडियो शेयर कर फैंस को दी एक बड़ी खुशखबरी, ‘नागिन 4’ को लेकर भी किया खुलासा)

इसके साथ ही रश्‍मि देसाई (Rashami Desai) ने बताते हुए कहा, “शूट पर जाना ऐसा हो गया है की जैसे हम युद्ध पर जा रहे हैं। वैसे ‘नागिन 4’ की शूटिंग इस महीने के एंड तक शायद खत्म हो जाएगी और उसके बाद आएगा। नागिन का सीजन 5 लेकिन आखरी कुछ एपिसोड्स बचें है जो हमें शूट करने है।” रश्मि की इस शो में एंट्री लॉकडाउन से कुछ समय पहले ही हुई थी। हालांकि, लॉकडाउन के चलते शो की शूटिंग बंद हो गई थी। टीवी से जुड़ी लेटेस्‍ट खबर जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement