Advertisement

अरहान संग ब्रेकअप के बाद इश्क़ के नाम से भी डरने लगी हैं रश्मि, किया चौंकाने वाला खुलासा

रश्मि(Rashami Desai) ने अरहान(rhaan Khan) के साथ ब्रेकअप को लेकर बिंदास बात की, दिल खोलकर बातें कहीं। 

2,384

रियलिटी शो बिगबॉस -13(‘Bigg Boss 13) में अरहान खान(Arhaan Khan) और रश्मि देसाई(Rashami Desai) की लव स्टोरी ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। घर में यह जोड़ी तब चर्चा का विषय बनी थी, जब शो के होस्ट सलमान खान ने अरहान खान को उनके बीते जीवन के लिए बेनकाब किया था।

Advertisement

अब तक इस विषय को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा की जाती है। हालही में अरहान खान और रश्मि की बैंक कॉन्ट्रोवर्सी ने भी सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया था। वहीं अब रश्मि ने अरहान के साथ ब्रेकअप को लेकर  खुलकर बात की है।

रश्मि ने एंटरटेनमेंट वेबसाइट पिंकविला को दिए इंटरव्यू में कहा कि, ‘आप जिस तरह के प्यार की बात कर रहे हो, मैं उससे गुजर चुकी हूँ। मैंने ऐसे व्यक्ति को प्यार दिया था, जिसे मैंने सच में प्यार किया था। मुझे मेरी उस फीलिंग के लिए बहुत सम्मान है। अब मैं एक समझदार महिला हूं और मेरे आसपास की स्थिति को समझती हूं। मेरे इर्दगिर्द अब कुछ लोग हैं, पर वे सब मेरे हैं। पहले मुझे डर था कि यह लोग भी मेरे साथ छोड़ देंगे। पर अब मुझे डर नहीं है। सच्चा प्यार ढूंढने के बदले मुझे ऐसे लोगों के साथ रहना पसंद हैं, जो मेरा सम्मान करते हैं।

रश्मि ने अपनी गलती को माना और कहा कि इंसान को वक़्त के साथ आगे बढ़ना चाहिए। मैं किसी भी चीज को ना नहीं बोल रही हूं क्योंकि जिंदगी किसी के लिए रूकती नहीं। आप गलतियां करते हैं और सीखते हैं। गलतियां करना बिलकुल ठीक है, बस अपने दोष को स्वीकार करें। जितना आप नकार में जाते है, आप उतना ही नकारात्मक बनते जाते हैं और मैं इस बात पर विश्वास नहीं करती।

यह भी पढ़ें- रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के हॉट वीडियो ने इंटरनेट पर मचा दी है सनसनी, वीडियो देख दंग हुए लोग

बता दें कि, कुछ दिन पहले अरहान और रश्मि ने एक दूसरे पर जमकर आरोप -प्रत्यारोप लगाए थें । रश्मि ने अरहान को फ्रॉड और अरहान ने रश्मि पर सतीसवित्री बनने का आरोप लगाया था। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement