Advertisement

शादी के 4 साल बाद ऐसे टूटी थी रश्मि और नंदीश की शादी, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

रश्मि देसाई (Rashmi Desai) इन दिनों जहां घर में अपने आक्रामक अंदाज के लिए चर्चा में बनी हुई हैं। वहीं इन सबके बीच रश्‍म‍ि देसाई एक बार फिर नंदिश संधु संग अपनी शादी को तलाक को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं।

434

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की मशहूर कंटेस्टेंट रश्मि देसाई (Rashmi Desai) इन दिनों जहां घर में अपने आक्रामक अंदाज के लिए चर्चा में बनी हुई हैं। वहीं इन सबके बीच रश्‍म‍ि देसाई एक बार फिर नंदिश संधु संग अपनी शादी को तलाक को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। बता दें, रश्‍मि देसाई और उतरन एक्टर नंदीश संधू (Nandish Sandhu) को लेकर हाल ही में खुलासा हुआ है कि उनका किस वजह से तलाक हुआ है। देखें इधर…

Advertisement

View this post on Instagram

Missing Nach so much ?

A post shared by Nandish Rashami Die Hard Fans (@nandamians) on

यह किसी से छुपा नहीं है कि रश्मि अपनी शादी, मिसकैरिज और फिर तलाक के बाद भी अडिग रहीं और कभी टूटी नहीं। लेकिन हाल ही में जो सच्‍चाई सामने आई है उसे जानकर आप जरूर हैरान हो जाएंगे। गौरतलब है कि रश्मि-नंदिश ने साल 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे। लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों में खटपट की खबरें आने लगीं थीं। इन सबके बीच फिर 4 साल बाद उनकी शादी टूट गई।

View this post on Instagram

A post shared by Nandish Rashami Die Hard Fans (@nandamians) on

हालिया मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रश्मि ने तलाक की वजह नंदिश की कई फीमेल फ्रेंड्स होना, उनका फ्लर्टी नेचर बताया गया है। हालांकि इस पर नंदिश और उनके दोस्तों का मानना था कि रश्मि के पजेसिव और ओवर सेंसटिव नेचर की वजह से उनकी शादी खतरे में आई। अनबन के चलते कई महीनों तक वे दोनों अलग-अलग भी रहे।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: रश्‍मि ने माहिरा को लगाई फटकार, कहा- “अंडे में से निकली नहीं..”)

गौरतलब है कि रश्मि ने अपने तलाक को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था, ‘यह नंदीश ने हमारे रिश्ते में अपना 100% दिया होता तो हम अलग नहीं होते। मुझे उनकी फीमेल फ्रेंड्स से कोई कोई दिक्कत नहीं थी। मैंने कभी शक नहीं किया। मैं अपने काम और ट्रेवल में बिजी रहती थी। मुझे ये भी नहीं पता था कि वो किसी को डेट कर रहे थे या नहीं। यहां तक कि अगर अब भी ऐसा कुछ है तो उन्हें इसका आनंद लेना चाहिए। मैं उनके अच्छे फ्यूचर के लिए कामना करती हूं।’

Advertisement