Advertisement

देवोलीना भट्टाचार्जी के कोरोना संक्रमण को लेकर रश्‍मि देसाई ने तोड़ी चुप्पी, बताई पूरी सच्चाई

श्मि देसाई (Rashami Desai) ने बताया कि, "देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) पूरी तरह से ठी‍क है। उनको लेकर कोई घबराने की बात नहीं है।

1,581

कोरोनावायरस का प्रकोप धीरे-धीरे पूरे देश में फैलता जा रहा है। वहीं इस महामारी से फिल्‍मी सितारों को भी खतरा बढ़ता जा रहा है। ऐसे में टीवी और फिल्‍मों के सितारों को मजबूरन खुद को घर में कैद करना पड़ रहा है। बता दें, अब बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की बिल्डिंग में भी कोरोना पॉजिटिव मरीज पाया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुता‍बिक जिस शख्स को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है उसके घर कम करने वाला शख्स देवोलीना के घर पर भी काम करता था। हालांकि, देवोलीना से जुड़ी नइ खबरों पर रश्‍मि देसाई का बयान सामने आया है।

Advertisement

स्पॉटब्वॉय से बातचीत में रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने बताया कि, “देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) पूरी तरह से ठी‍क है। उनको लेकर कोई घबराने की बात नहीं है। देवोलीना ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है और अब वह घर के बाहर नहीं जाएंगी। उनके लिए यह थोड़ा मुश्किल भरा रहेगा लेकिन मदद के लिए उनके पड़ोसी साथ में हैं। इसके अलावा बिल्डिंग के लोग भी उनकी मदद करने के लिए तैयार हैं।”

(यह भी पढ़ें : ‘बालिका वधु’ फेम स्मृति खन्ना ने अपनी क्‍यूट बेटी के नाम का किया खुलासा, जानें क्या है इसका मतलब)

गौरतल‍ब है कि रश्मि देसाई (Rashami Desai) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) को पिछले साल बिग बॉस सीजन 13 में एक साथ नजर आईं। बिग बॉस के घर में ही दोनों की दोस्‍ती बेहद गहरी हो गई थी। वहीं शो से बाहर आने के बाद दोनों टच में हैं। इतना ही नहीं विवादित शो से बाहर आने के बाद दोनों ने साथ में पार्टी भी की थी, जिसकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल भी हुईं थी। टीवी से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement