Advertisement

असीम के भाई उमर संग शादी की खबरों पर रश्मि देसाई ने तोड़ी चुप्पी, ऐसा कुछ कहा

बिग बॉस 13 से बाहर आने के बाद रश्‍मि देसाई (Rashmi Desai) जहां लगातार अरहान खान संग अपने बिगड़ते रिश्‍तों को लेकर जहां सुर्खियां बटोर रही हैं।

229

बिग बॉस 13 से बाहर आने के बाद रश्‍मि देसाई (Rashmi Desai) जहां लगातार अरहान खान संग अपने बिगड़ते रिश्‍तों को लेकर जहां सुर्खियां बटोर रही हैं। वहीं अब इन सबके बीच रश्‍मि देसाई का नाम अब बिग बॉस के चर्चित कंटेस्‍टेंट असीम रियाज के भाई उमर रियाज के साथ जोड़ा जा रहा है। इतना ही नहीं दोनों को लेकर उनके फैंस सोशल मीडिया पर हैश टैग उमर रश्‍मि चलाकर उसे ट्रेंड कर रहे हैं। साथ ही रश्‍मि और उमर की शादी को लेकर भी खबरें फैला रहे हैं। हालांकि इन खबरों पर अब खुद रश्‍मि देसाई ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी है।

Advertisement

स्पॉटबॉय में छपी इस खबर के मुताबिक रश्‍मि देसाई (Rashmi Desai) ने इस पूरे मामले में कहा, “हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और ये बात हम जानते हैं। इसलिए मैं इन सभी अफवाहों पर कोई रिएक्शन नहीं देती हूं। लेकिन चीजें तब मजेदार हो जाती हैं जब मैं इन एडिट की हुई तस्वीरों और वीडियोज को देखती हूं। मैं यह सभी को बताना चाहती हूं कि हम केवल अच्छे दोस्त हैं और दोस्त ही रहेंगे।” गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों लोग उनकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया में पोस्‍ट कर रहे हैं।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13 से बाहर आने बाद और भी हसीन हो गईं हैं रश्‍मि देसाई, ये 10 तस्‍वीरें हैं सबूत)

बता दें, इन दोनों के करीब आने खबरें तब से सामने आ रही हैं जब उमर बिग बॉस के फैमली वीक में वहां पहुंचे थे। वहीं इसके बाद शो खत्म होने पर रश्मि, उमर, आसिम, हिमांशी ने पार्टी की थी। साथ ही उमर-रश्मि ने गर्मी गाने पर एक दूसरे के साथ परफॉर्म किया था। जिसका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल था। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement