Advertisement

अरहान को 15 लाख ट्रांसफ़र करने वाली बात पर रश्मि ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘सच लाख छुपाने…’

रश्‍मि देसाई (Rashmi Desai) ने हाल ही में अपने ट्वीटर हैंडल से एक कोट की तस्‍वीर शेयर की है। जिसे इस पूरे मामले से जोड़कर देखा जा सकता है।

795

टीवी का सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस 13’ भले ही अब खत्‍म हो गया है। लेकिन इस शो में अपने पहले दिन से विवादों में रहे कंटेस्टेंट्स रश्‍मि देसाई (Rashmi Desai) और अरहान खान (Arhaan Khan) अब एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। गौरतलब है कि हाल ही में खबरें सामने आईं थी कि अरहान ने रश्मि के बैंक अकाउंट से 15 लाख रुपए निकाले हैं। जिसकी जानकारी कंटेस्‍टेंट रश्‍म‍ि के फैंस ने सोशल हैंडल से स्क्रीनशॉट शेयर कर दी थी। वहीं अब इस पूरे मामले पर रश्मि देसाई ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी है।

Advertisement

बता दें, रश्‍मि देसाई (Rashmi Desai) ने हाल ही में अपने ट्वीटर हैंडल से एक कोट की तस्‍वीर शेयर की है। जिसे इस पूरे मामले से जोड़कर देखा जा सकता है, एक्‍ट्रेस के इस ट्वीट में उनका गुस्‍सा भी साफ दिखाई दे रहा है। बता दें, रश्मि ने ट्वीट में लिखा, ‘अब बदला लेने का समय आ गया है।’ इसके साथ ही कैप्शन पर लिखा- ‘सच लाख छुपाने पर भी सामने आ ही जाता है।’ इस पूरे घटनाक्रम को देखते हुए उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रश्मि देसाई के प्रवक्ता ने भी इस खबर की पुष्टि की है। एक्‍ट्रेस के बैंक अकाउंट से अरहान ने ये रुपये तब निकाले जब वह बिग बॉस शो में थीं।

(यह भी पढ़ें : रश्मि देसाई ने अरहान के बारे में फिर दिया चौंकाने वाला बयान, कहा-“मुझे इस्तेमाल किया..”)

दिलचस्‍प बात ये है कि इस पूरे मामले में रश्‍मि देसाई की दोस्‍त देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी अपना रिएक्‍शन दिया है। इतना ही नहीं उन्‍होंने अरहान पर निशाना साधते हुए उसे फ्रॉड और बेहद शर्मनाक इंसान बताया है। गौरतलब है कि रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ‘बिग बॉस 13’ के टॉप 4 में पहुंची थीं लेकिन बाद में शो से बाहर हो गईं। टीवी से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए हमारे साथ बने रहें।

Advertisement