Advertisement

सरकार द्वारा चाइनीज ऐप बैन करने के फैसले पर रश्मि देसाई ने दी ऐसी प्रतिक्रिया, जानकर चौंक जाएंगे आप 

मशहूर टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई(Rashami Desai) ने सरकार द्वारा चाइनीज ऐप बैन करने के फैसले पर दिया ऐसा रिएक्शन 

224

कल केंद्र सरकार ने सुरक्षा के मद्देनजर टिकटॉक समेत 59 चाइनीज एप को बैन करने का फैसला लिया था। इन चाइनीज एप को सरकर ने सुरक्षा के लिहाज से खतरनाक बताया है। वहीं सरकार के इस फैसले की कई सेलेब्स ने तारीफ की हैं। जिनमें टीवी इंडस्ट्री की मशहूर टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई(Rashami Desai) भी शामिल हैं। उन्होंने चाइनीज एप बैन के फैसले को लेकर एक वीडियो शेयर किया है।  

Advertisement

रश्मि ने अपने वीडियो में कहा कि, ‘बहुत बार मैंने आप लोगों से अलग-अलग विषय पर बात की है। लेकिन इस बार मैं आप सभी से हम सबके बारे में बात करना चाहूंगी। दिमागी तौर पर हम सभी बहुत ही परेशान हैं। लेकिन ईमानदारी से कहूं तो भारत में ऐसी कई चीजें हो रही हैं, जिनपर हम ध्यान नहीं दे रहे हैं।

 

आज क्यों हमारी सरकार को चाइनीज ऐप और लिंक ब्लॉक करना पड़ रहा है। इसके पीछे जरूर कोई कारण होगा। पिछले एक महीने से हम लगातार ऐसी न्यूज सुन रहे हैं, जो कि ठीक नहीं है या जिनसे हम बाद में भी निपट सकते हैं’।

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, ‘भाईसाहब रियल हीरोज हमारी सेवा में लगे हुए हैं और रिटर्न में उन्हें हमसे बहुत ही कम फायदा मिलता है। यहां तक कि इज्जत भी नहीं मिलती कई बार क्यों न हम ये दिखाएं कि हम साथ रहकर मजबूत हैं। कृप्या देश की आर्मी का समर्थन कीजिए और अपनी पावर दिखाइये। 

यह भी पढ़ें- टिकटॉक बैन होने पर मलाइका अरोड़ा ने दिया ऐसा रिएक्‍शन, जानकर हो जाएंगे हैरान

वहीं रश्मि देसाई ने अपने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि, ‘चलिए एकजुट होते हैं। क्या हम जिम्मेदार नागरिक बन सकते हैं।  एक दूसरे पर आरोप -प्रत्यारोप और ट्रोल करने की जगह वर्तमान स्थिति का समर्थन कर सकते हैं। रश्मि देसाई का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।   

Advertisement