Advertisement

सिद्धार्थ-शहनाज का ‘भुला दुंगा’ गाना देख ऐसा कुछ बोल गईं रश्मि, कहा- ‘मेरे और सिद्धार्थ के बीच..’

रश्‍मि देसाई (Rashami Desai) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को लेकर बताते हुए कहा, "हां, मेरे और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच मामला ठंडा हो चुका है।

447

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की कंटेस्‍टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) की रोमांटिक केमिस्‍ट्री किसी से छुपी नहीं है। इतना ही नहीं सिडनाज की केमिस्‍ट्री को सोशल मीडिया में भी खूब पसंद किया गया है। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही खबरें की आईं थी कि कंटेस्टेंट रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने सिडनाज के हालिया रिलीज गाने ‘भुला दुंगा’ में उनकी केमिस्‍ट्री को लेकर बुरा भला कहा था। ऐसे में अब रश्‍मि देसाई इन खबरों पर अपनी चुप्‍पी तोड़ी है।

Advertisement

स्‍पॉटबॉय को दिए अपने हालिया इंटरव्‍यू में रश्‍मि देसाई (Rashami Desai) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को लेकर बताते हुए कहा, “हां, मेरे और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच मामला ठंडा हो चुका है। अब कोई परेशानी नहीं है। रही बात उनके गाने की तो मैंने वास्तव में सिद्धार्थ और शहनाज को उनका गाना ‘भुला दुंगा’ देखने के बाद बधाइयां भी दी थीं।” इसके साथ ही जब उनसे सिद्धार्थ से मिलने को लेकर पूछा गया तो रश्‍मि ने बेहद दिलचस्‍प जवाब देते हुए कहा, ‘हां क्यों नहीं! हम दोनों के बीच मामला बिल्कुल ठंडा हो चुका है।’

(यह भी पढ़ें : फिर जमेगी रश्मि और सिद्धार्थ की जोड़ी, एकता कपूर के इस शो में नज़र आएंगे दोनों)

गौरतलब है कि ‘बिग बॉस 13’ के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्‍मि देसाई बीज जमकर तकरार देखने को मिली थी। शो के दौरान दोनों ने एक दूसरे को जमक बुरा भला कहा था। बता दें, ‘बिग बॉस 13’ में जाने से पहले रश्मि और सिद्धार्थ ‘दिल से दिल तक’ सीरियल में नजर आए थे। जहां दोनों की केमेस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया था। टीवी से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement