होम » टीवी » बिग बॉस » बिग बॉस 13: एक्स बीएफ अरहान को लेकर रश्मि ने तोड़ी चुप्पी, कहा “वो मेरे लिए सही नहीं..”

Advertisement

बिग बॉस 13: एक्स बीएफ अरहान को लेकर रश्मि ने तोड़ी चुप्पी, कहा “वो मेरे लिए सही नहीं..”

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की कंटेस्टंट रह चुकी रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने शो में एक्स बॉयफ्रेंड अरहान खान (Arhaan Khan)  को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी। वहीं अब घर से बाहर आने के बाद रश्मि ने अरहान संग रिलेशनशिप को लेकर तोड़ी चुप्पी।

281

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की कंटेस्टंट रह चुकी रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने शो में एक्स बॉयफ्रेंड अरहान खान (Arhaan Khan)  को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी। वहीं अब घर से बाहर आने के बाद रश्मि ने अरहान संग रिलेशनशिप को लेकर तोड़ी चुप्पी। इसी के साथ उन्होंने अरहान द्वारा उन्हे बैंकरप्ट बताने वाले बयान पर भी खुलासा किया।

Advertisement

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अरहान संग अपने रिलेशनशिप को लेकर रश्मि ने कहा “मैं अपने फैसले पर क्लियर हूं और अरहान के साथ मैं अपना भविष्य नही देखती हूं। मैं उसकी काफी मदद की घर के बाहर और अंदर भी। पर अब नहीं लगता है कि मैं उससे मिलूंगी। मैं अपनी लाइफ में आगे बढ़ना चाहती हैं। अरहान मेरे लिए सही शख्स नहीं है।”

[यह भी पढ़ें: एक्स बीएफ अरहान ने रश्मि को बताया था दिवालिया, अब रश्मि के मैनेजर ने दिया मुंहतोड़ जवाब]

गौरतलब है शो में एक बार अरहान ने शेफाली बग्गा से बातचीत के दौरान कहा था कि “खत्म हो चुकी थी रश्मि देसाई, सड़क पर थी। वहां से लेकर यहां तक (बिग बॉस) मैं रश्मि को कैसे लेकर आया हूं मेरा दिल जानता है।” वहीं इस पर रश्मि ने कहा “जब गौरव ने मुझे ये बताया तो मैं हैरान हो गई। वो कौन है मुझे बनाने वाला ? अरहान को  अपनी पोजिशन और रियलिटी अच्छे से मालूम है। ऐसी बातें कहने से पहले उसे सोचना चाहिए था। मुझे खुशी है अपने फैसले पर फिर चाहे मैंने इसके लिए समय लिया हो।” मनोरंजन जगत की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement