Advertisement

अरहान खान-रश्मि देसाई के रिलेशनशिप को लेकर लोग कर रहे हैं ऐसी बातें, जल भूनकर रह जाएंगे अरहान

रश्मि देसाई(Rashami Desai) और अरहान खान(Arhaan Khan) विवाद को लेकर सोशल मीडिया पर फिर शुरू हुई चर्चा 

403
रियलिटी शो बिगबॉस -13(Big boss -13) के घर से शुरू हुआ अरहान खान(Arhaan Khan) और रश्मि देसाई(Rashami Desai) का विवाद अभी तक थमने का नाम नहीं ले रहा है। आये दिन दोनों कुछ ना कुछ  बात को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। कुछ दिन पहले ही अरहान खान पर रश्मि देसाई को ब्लैकमेल कर लाखों रूपए हथियाने का आरोप लगे थे। 

Advertisement

Bigg Boss 13's Arhaan on Rashami's not my type comment: Our ...
हालही में रश्मि देसाई ने अरहान खान से जुड़े विवाद पर एक इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में जब रश्मि से अरहान खान को लेकर सवाल पूछा गया तो, रश्मि ने जवाब देने से इंकार कर दिया।  रश्मि का यह अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं। फैंस सोशल मीडिया पर रश्मि की समझदारी की तारीफ कर रहे हैं। फैंस का मानना है कि रश्मि ने अरहान खान कॉन्ट्रोवर्सी को बड़ी समझदारी पूर्वक हैंडल किया।  
 
एक फैंस ने रश्मि की तारीफ करते हुए लिखा कि, ‘मैं रश्मि की समझदारी से काफी खुश हूं। जिस तरह रश्मि ने इंटरव्यू में सवालों का जवाब दिया वो काबिले तारीफ है।  मुझे रश्मि का जवाब सुनकर पिंक मूवी का डायलॉग ‘नो मीन्स नो ‘याद आ गया। हम रश्मि आपसे बहुत प्यार करते हैं। 

 

एक और यूजर ने रश्मि का सपोर्ट करते हुए लिखा कि, ‘रश्मि ने अपनी पर्सनल समस्याओं के बीच जिस अंदाज में पूरे विवाद को हैंडल किया, वह इंस्पिरेशनल है। रश्मि के समर्थन में ऐसे कई और ट्वीट्स देखने मिले …….   

 

 

बता दें कि, कुछ दिन पहले रश्मि ने लाइव वीडियो में कहा था कि, ‘शो के बाद मुझे अरहान खान के बारे में कई और चौंकाने वाले सच पता चले। मैंने शो के दौरान और शो के बाद कभी भी अरहान खान के बारे में गलत नहीं बोला। मेरे पास अरहान  खान के बारे में बोलने के लिए बहुत कुछ है, पर मैं बोलूंगी नहीं। क्योंकि ऐसी बातों के बाहर आने से उसके चीथड़े उड़ते हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।  

Advertisement