Advertisement

बिग बॉस 13: रश्मि देसाई को मिला सबसे मुश्किल टास्क, क्या नामुमकिन को मुमकिन कर पाएंगी?

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में एक बार फिर हुई एक्स कंटेस्टं हिना खान (hina khan) की एंट्री। हिना के सामने लिट क्लब का मेंबर बनने के लिए श्मि देसाई (Rashami Desai) को मिला सबसे कठिन टास्क। एब्रो शेव करने के साथ चेहरे पर लगानी पडे़गी मेहंदी।

429

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनो जमकर हंगामे देखने को मिल रहे हैं। शो में दिखने के लिए कंटेंस्टंट्स के बीच खूब ड्रामे देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में शो में एक बार फिर आसीम रियाज (Asim Riaz) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)  के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिली। वहीं शो में एक बार फिर एक्स कंटेस्टं हिना खान (hina khan) ने एंट्री की है। हिना की एंट्री के बाद कंटेस्टंट के बीच जमकर उत्साह देखने को मिल रहा है।

Advertisement

यहां घर वालो को  एलीट क्लब का मेंबर बनने का मौका दिया जा रहा है। वहीं हिना खान इस एलीट क्लब के मेंबर का चुनाव करेंगी। पर इसके लिए घरवालो को दूसरे कंटेस्टंट द्वारा दिए गए सबसे कठिन टास्क से गुज़रना पड़ेगा। इस टास्क के दौरान हर वक्त रश्मि देसाई (Rashami Desai) से नाराज रहने वाली माहिरा उन्हें अपने चेहरे पर मेहंदी लगाने के लिए कहेंगी। फिर पारस छाबड़ा (paras chhabra) रश्मि को ट्रिमर से अपने आईब्रो को शेव करने का टास्क देंगे। तब हिना पारस से कहती हैं क्या वह सीरियस हैं इसके लिए। तब पारस हां में जवाब देते हैं।

इसी टास्क के विशाल आदित्य सिंह आरती सिंह को उनके बाल काटने के लिए कहते हैं। बता दें कि आसीम रियाज एलीट क्लब के पहले मेंबर बन गए हैं। अब देखना है कि दूसरा मेंबर कौन इस पड़ाव तक पहुंचता है। इसी वीडियो में आप देखेंगे की सिद्धार्थ और आसीम के बीच जमकर झगड़े हो रहे हैं। बिग बॉस दोनो को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं जहां सिद्धार्थ शो को छोड़ने की बात कर रहे हैं।

[यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: टास्‍क के दौरान असीम पर जमकर भड़के सिद्धार्थ, दोनों में फिर हुई धक्का-मुक्की]

 

Advertisement