Advertisement

सब्ज़ी वाले से बार्गेनिंग करती नज़र आईं रश्मि देसाई, वीडियो देख लोग बोले- “कंजूस…”

रश्मि देसाई(Rashami Desai) को सब्जी वाले से मोल -भाव करना पड़ा महंगा

970

 

Advertisement

कई ‘टीवी सीरियल’ और बिगबॉस -13 ‘रियलिटी शो’ में ‘थर्ड रनर अप’ रहीं रश्मि देसाई(Rashami Desai) का एक वीडियो(Video) सामने आया है।  ‘लॉकडाउन’ के दौर में रश्मि देसाई मुंबई(Mumbai) की सड़कों पर सब्जी खरीदती नजर आ रही हैं।  वीडियो में रश्मि सब्जी वाले से मोल -भाव करती दिखीं, जिसके बाद रश्मि नेटिजन्स(Netizans) के निशाने पर आ गईं।

यहां देखियें वीडियो……..

View this post on Instagram

#rashmidesai spotted at market buying vegetables #bb13

A post shared by UNSEEN UNDEKHA (@unseen.undekha_) on

नेटिजन्स रश्मि को सब्जी वाले से मोल -भाव करने के लिए खरी -खोटी सुना रहे हैं। कई ट्रोलर रश्मि को पैसे वाला कंजूस तक बोल रहे हैं। एक ट्रोलर ने रश्मि पर निशाना साधते हुए लिखा कि ‘सारा मोल-भाव गरीबों से कर लो’। वहीं एक और ट्रोलर ने रश्मि को गरीबों की इज्जत करने की नसीहत तक दे डाली, ‘रश्मि को समझना चाहिए कि यह लोग कैसी स्थिति में सब्जी बेच रहे हैं’। पढ़ें लोगों के कमेंट…….

इस वीडियो में रश्मि ऑरेंज कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। कोरोना वायरस के चलते रश्मि ने मुंह पर मास्क भी लगा रखा हैं। वहीं रश्मि की सब्जी खरीदते हुए तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, लोग इन तस्वीरों को पसंद भी कर रहे हैं। वहीं ‘वर्क फ्रंट’ की बात करें तो, रश्मि नागिन शो में नजर आ रही हैं। इस सीरियल में रश्मि शलाका की भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें-रश्मि देसाई के एक्स बीएफ अरहान खान पर स्टाइलिस्ट ने लगाया गंभीर आरोप, कहा- “जूते और कपड़े..”

बता दें कि कोरोना महामारी के चलते ज्यादातर ‘प्रोडक्शन हाउस’ ने ‘शूटिंग रद्द’ करने का फैसला लिया है। ‘लॉकडाउन’ के चलते सारे कलाकार अपने -अपने घरों पर ‘सेल्फ -आइसोलेट’ हैं।

 

Advertisement