Advertisement

सिद्धार्थ ने रश्मि को जड़ा थप्पड़, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla)के फैंस ने उड़ाया रश्मि देसाई(Rashami Desai) का मजाक, रश्मि को थप्पड़ मारते दिखाया

328

रियलिटी शो  बिगबॉस -13(Big boss-13) में सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई(Rashami Desai) के झगड़ों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। रश्मि देसाई ने शो के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला को ‘ड्रग एडिक्ट’ तक कहा था। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि देसाई पर ” ऐसी लड़की” वाला ‘कमेंट’ किया था।जिसके बाद आज तक इन दोनों के बीच की लड़ाई थमी नहीं है।

Advertisement

आये दिन सोशल मीडिया पर रश्मि और सिद्धार्थ के फैंस को आपस में लड़ता देखा जा सकता है।  रश्मि और सिद्धार्थ से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो को सिद्धार्थ के फैंस ने रश्मि देसाई का मजाक उड़ाने के लिए शेयर किया है।   

वीडियो में रश्मि और सिद्धार्थ के शो ‘दिल से दिल तक ‘और बिगबॉस शो का कुछ हिस्सा ‘एडिट’ किया गया है। इस वीडियो में सिद्धार्थ बार-बार रश्मि देसाई को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं। दरअसल यह थप्पड़ मरने का सीन रश्मि और सिद्धार्थ के शो ‘दिल से दिल तक’ का है। वहीं वीडियो में सिद्धार्थ के ‘भूला दूंगा’ सांग के बैक ग्राउंड म्यूजिक का भी इस्तेमाल किया गया है। इस वीडियो पर सिद्धार्थ के फैन खूब कमेंट कर रहे हैं, और रश्मि देसाई का मजाक उड़ा रहे हैं। 
आप भी देखें वीडियो…………. 

 

 

 

बता दें कि, सिद्धार्थ और रश्मि के बीच सोशल मीडिया पर लड़ाई जारी है।  कुछ दिन पहले रश्मि की दोस्त देवोलीना ने सिदनाज की जोड़ी को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया था।  जिसके बाद सिद्धार्थ के फैन रश्मि और देवोलीना पर टूट पड़े थें। रश्मि ने सिद्धार्थ और शहनाज के फैंस को पागल तक करार दे दिया था।      

Advertisement