Advertisement

रश्मि देसाई के स्क्रीनशॉट हुए लीक, अरहान के बैंक अकाउंट में किए लाखों ट्रांसफ़र

क्या रश्मि देसाई(Rashami Desai) ने एक्स बीएफ अरहान खान(Arhaan Khan) के बैंक अकाउंट में लाखों रूपए ट्रांसफर किए हैं? फैंस का दावा

2,132
बिगबॉस -13(Big boss-13)  में रश्मि देसाई(Rashami Desai) और अरहान खान(Arhaan Khan) के रिश्ते ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। एक बार फिर अरहान खान और रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस बार रश्मि और अरहान के बीच पैसों के व्यवहार को लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा बरपा हुआ है। रश्मि के फैंस द्वारा तरह -तरह के दावे किये जा रहे हैं। वहीं इन दावों को सच साबित करने के लिए फैंस द्वारा स्क्रीनशॉट भी शेयर किये गए हैं।  

Advertisement

वहीं एक इंटरव्यू में रश्मि ने बताया कि, “अरहान मुझे बार बार मैसेज कर रहा है और इन्हीं मैसेजेस के जरिए मुझ तक पहुंचने की कोशिश कर रहा है। मैं भी उससे मिलना चाहती हूं ताकि मेरे कई सवालों के जवाब वो मुझे दे सके।

India Tv - Rashami Desai's leaked bank statements

एक खबर के अनुसार रश्मि देसाई अपने एक्स बीएफ अरहान खान से मिलना चाहती हैं। रश्मि देसाई की अरहान खान से मुलाकात होने से पहले ही सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया। हालांकि ये पैसे वाकई अरहान को दिये गए हैं या नहीं इसकी अभी तक कोई पुष्टि नहीं हो पाई है। ना ही रश्मि या अरहान ने इस पर किसी तरह की कोई बात कही है। 

 

रश्मि के फैंस ने रश्मि की ओर से अरहान खान को पैसे भेजने के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। फैंस द्वारा दावा किया जा रहा है कि, रश्मि ने अरहान के अकाउंट में लाखों रुपए भेजे हैं।  

 

यह भी पढ़ें-रश्मि देसाई को लॉकडाउन का हुआ बड़ा फ़ायदा, इनके साथ बिगड़े रिश्ते सुधरे

बता दें बिगबॉस -13 शो के दौरान अरहान और रश्मि के बीच प्यार परवान चढ़ा था। जिसके बाद सलमान खान ने अरहान के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किये थें। इन खुलासों से रश्मि बहुत ज्यादा दुखी हो गई क्योंकि अरहान यह सब बातें रश्मि से छिपाई रखी थी। जिसके बाद रश्मि ने अरहान से सब रिश्ते खत्म कर दिए थे। रश्मि का कहना है कि, उन्हें अरहान और उनके बच्चों के बारे में नहीं पता था, मुझे सिर्फ इतना पता था कि, अरहान की तीन बहन और एक भाई है।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।  

Advertisement