Advertisement

रश्मि देसाई और उनके एक्स हसबैंड नंदीश संधू का रिश्ता इस हसीना के वजह से हुआ था खत्म, देखे तस्वीरें 

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और उनके एक्स पति नंदीश संधु (Nandish Sandhu) के बीच इस महिला के वजह से आई थी दरार 

2,761

रियलिटी शो  बिगबॉस 13(Bigg Boss 13) कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashmi Desai) हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में रही हैं। वहीं रश्मि देसाई का शादीशुदा जीवन भी सफल नहीं रहा। रश्मि देसाई ने महज चार वर्षों में अपने एक्स पति नंदीश संधु (Nandish Sandhu) से तलाक ले लिया था।

Advertisement

वहीं रश्मि ने नंदीश के साथ तलाक की वजह को उनका कई लड़कियों के साथ अफेयर को बताया था। पर रश्मि और नंदीश के तलाक की मुख्य वजह पूर्व मिस इंडिया अंकिता शोरे थी। जिनके वजह से नंदीश और रश्मि देसाई के रिश्ते में दरार बढ़ती गई।

बता दें कि, अंकिता ने साल 2011 में मिस इंडिया का ख़िताब जीता था। वहीं साल 2012 में अंकिता ने शाहरुख़ खान और रणबीर कपूर के साथ फिल्मफेयर अवार्ड होस्ट किया था। इसकेबाद अंकिता ने मॉडलिंग में अपना करियर आगे बढ़ाना जारी रखा।  वहीं अंकिता बेहद खूबसूरत हैं और आपको हमारी बातों पर  विश्वास नहीं होता तो, आप ही अंकिता की इन तस्वीरों को देखकर फैसला कीजिये  ………

अंकिता सर से पैर तक बेहद खूबसूरत मॉडल हैं। उनकी खूबसूरती बॉलीवुड की किसी अभिनेत्री से कम नहीं हैं।

अंकिता की फ़िटनेस देखते ही बनती है। फिल्म इंडस्ट्री में बेहद कम अभिनेत्रियों के पास अंकिता जैसा खूबसूरत फिगर होगा।

 

सोशल मीडिया पर अंकिता की ग्लैमरस और हॉट तस्वीर खूब सुर्खियां बटोरती है। फैंस अंकिता के बोल्ड अंदाज को काफी पसंद करते हैं।

 

रैंप पर वॉक करते हुए मॉडल अंकिता शोरे की खूबसूरत तस्वीर। 

 

आप अंकिता का बिकनी अवतार देख उनके दीवाने हो जाएंगे।  

 

हालही में लॉकडाउन के बीच अंकिता ने मास्क पहने हुए खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। 

आपको अंकिता की तस्वीरें कैसे लगी? हमें कमेंट कर जरूर बताइयें।  तब तब बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement