Advertisement

बिग बॉस 13: शेफाली संग रश्मि ने की जमकर लड़ाई, तोड़ डाली प्लेटें

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) के घर में दोबारा आने के बाद जहां उनके तेवर बदल गए हैं। वहीं उनसे बहस के बाद रश्मि देसाई का एग्रेसिव मोड नजर आ रही हैं।

1,225

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) के घर में दोबारा आने के बाद जहां उनके तेवर बदल गए हैं। वहीं उनसे बहस के बाद रश्मि देसाई का एग्रेसिव मोड नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि बीते एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क के दौरान रश्मि देसाई (Rashmi Desai) की शेफाली बग्गा से जमकर बहस हुई थी। वहीं इसके चलते शेफाली ने आधी को बिग बॉस के घर में खूब हंगामा किया था। दिलचस्‍प बात ये है कि शेफाली के बाद अब रश्‍मि देसाई ने भी घर में कहर बरपा दिया है। इसके साथ अरहान पर भी जमकर बरसी हैं। देखें इधर..

Advertisement

हाल ही में सामने आए प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि शेफाली बग्‍गा (Shefali Bagga), रश्मि को इडियट औरत, कंफ्यूज और बेदिमाग कहती हैं। वहीं रश्मि, शेफाली को बेवकूफ बताती हैं। इतना ही नहीं गुस्से में आकर रश्मि देसाई (Rashmi Desai) वहां रखी प्लेट तोड़ देती हैं। रश्मि का ऐसा एग्रेशन देख अरहान उन्‍हें मनाने जाते हैं। लेकिन वो उनकी एक बात नहीं सुनती बल्‍कि अरहान पर जोर-जोर से चिल्लाती हैं।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: असीम-सिद्धार्थ की दोस्‍ती पर रश्मि ने कसा तंज, असीम ने दिया करारा जवाब)

इसके साथ ही कहती हैं, ‘मेरे को नहीं बात करनी आपसे, दिमाग खराब हो गया है आपका, चुप रहो तुम, मैंने कहा था वो ईमानदार नहीं हैं। मुझे आपसे बात नहीं करनी। वो हमारा तमाशा बना रही है, रो रही है। वो गलत है। मैं कभी गलत बात नहीं की है।’

Source-VOOT

इसके बाद रश्मि देसाई (Rashmi Desai) सभी कंटेस्टेंट्स की नेमप्लेट को फेंक देती हैं और टास्क रद्द करती हैं। अब देखना होगा कि आने वाले एपिसोड में रश्मि-शेफाली का झगड़ा कहां तक जाता है। वहीं इन दोनों की हरकतों पर बिग बॉस क्‍या एक्‍शन लेते हैं।

Advertisement