होम » टीवी » बिग बॉस » बिग बॉस 13: अरहान के बेघर होते ही फूट फूटकर रो पड़ी रश्मी, कहा “उसके खिलाफ…”

Advertisement

बिग बॉस 13: अरहान के बेघर होते ही फूट फूटकर रो पड़ी रश्मी, कहा “उसके खिलाफ…”

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में इस बार हुई अरहान खान (Arhaan Khan) की घर से हुई छुट्टी। उनके बेघर होते ही खास दोस्त रश्मी देसाई (Rashmi Desai) फूट-फूटकर रो पड़ी।

7,856

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13)  में वीकेंड का वार नॉमिनेटेड कंटेस्टंट के लिए किसी खतरे की घंटी से कम नहीं होता है। इस दिन हर नॉमिनेट सदस्य के सर पर इस बात की तलवार लटकती रहती है कि वह कभी भी घर से बाहर हो सकता है। कुछ इसी तरह इस बार खतरे की घंटी का शिकार हुए अरहान खान (Arhaan Khan), जिनकी अभी हाल ही में घर में वाईल्ड कार्ड एंट्री हुई थी। अरहान की एंट्री के बाद हर किसी को लगा था, कि वह शो में कुछ नया और दिलचस्प करेंगे। पर बेघर होने के बाद जहां सबकी उम्मीदें उनसे टूटी, वहीं रश्मी देसाई (Rashmi Desai) का रो-रोकर बुरा हाल है।

Advertisement

दरअसल  अरहान को बिग बॉस के घर में केवल 2 ही हफ्ते हुए थें। पर उनका घर से बाहर जाना, रश्मी देसाई के लिए किसी शॉकिंग मूवमेंट से कम नहीं रहा। यहां जैसे ही सलमान खान बेघर होने के लिए अरहान का नाम लेते हैं, वैसे ही रश्मी इमोशनल हो जाती है। वह रोती हुई अरहान के साथ एक्सिट गेट की तरफ जाती हैं, और उन्हें विदा करती हैं। तब अरहान उन्हें अपने गेम पर ध्यान देने की बात कहते हैं। अरहान के जाने के बाद रश्मी वॉशरूम में जाकर रोती हैं।

यहां पारस, रश्मी से कहते हैं अरहान  को वह जैसा जानते हैं वैसे वह घर के अंदर नहीं दिखाई देते हैं। अरहान शो में अच्छा बनने की कोशिश कर रहे थें। पर रश्मी को पारस की यह बात सही नहीं लगती है। वह उसे जवाब देते हुए कहती हैं, कि अरहान बहुत आगे की सोचता है। तब पारस उन्हें कहते हैं कि शो बहुत ही शॉर्ट टर्म है। तब रश्मी कहती हैं कि जो भी हो वह उसके खिलाफ कुछ नहीं सुन सकती हैं।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: हिंदुस्तानी भाउ पर जमकर भड़की गौहर खान, माहिरा के चलते जमकर सुनाई खरी खोटी]

यहां अरहान के जाने के बाद घरवाले उन्हें लेकर अपनी राय देने लगे, जो रश्मी को पसंद नहीं आया। वहीं देवोलीना भट्टाचार्जी रश्मी को समझाने की कोशिश करती हैं। उनका ढ़ांढस बढ़ाती हैं। मनोरंजन जगत की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement