Advertisement

सिदनाज़ के फ़ैंस ने ट्रोल किया तो रश्मि देसाई ने दिया करारा जवाब, कहा-“ऐसे फ़ैंस को शर्म…”

सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla ) और शहनाज गिल(Shehnaz Gill) के फैंस को रश्मि देसाई(Rashmi Desai )का करारा जवाब

260

बिगबॉस -13 को खत्म हुए कई महीने हो गए हैं। पर कंटेस्टंट से जुड़े हुए विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। अब बिगबॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla ) और उनकी करीबी दोस्त शहनाज गिल(Shehnaz Gill) के फैंस ने रश्मि देसाई(Rashmi Desai ) और उनकी खास दोस्त देवोलीना भट्टाचार्जी को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया हैं।

Advertisement

कुछ समय से सिद्धार्थ और शहनाज के लिए रश्मि और देवोलीना गाली गलौच और अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रही थीं।जिसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के फैंस भड़क गए और सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई को लपेट ड़ाला। पर रश्मि ने भी सिद्धार्थ और शहनाज के फैंस को मुंहतोड़ जवाब देते हुए ट्वीट किया हैं। उन्होंने सिद्धार्थ और शहनाज के फैंस का पागल करार दिया।  आप भी देखियें रश्मि का ट्वीट……..

रश्मि देसाई की दोस्त देवोलीना ने लाइव चैट के दौरान सिद्धार्थ और शहनाज गिल के वीडियो सांग भूला दूंगा का मजाक बनाया था।  देवोलीना ने कहा था कि इस गाने में सिद्धार्थ और शहनाज के बीच थोड़ी भी केमिस्ट्री नजर नहीं आती। देवोलीना का रवैया शहनाज  सिद्धार्थ के फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।  जिसके बाद देवोलीना को शहनाज और सिद्धार्थ के फैंस ने सोशल मीडिया पर खूब खरी -खोटी सुनाई। 
सोशल मीडिया पर चौतरफा हमला देख रश्मि अपने दोस्त देवोलीना के बचाव में उतर आईं। उन्होंने सिद्धार्थ और शहनाज के फैंस से नफरत ना फ़ैलाने की अपील की। देवोलीना का बचाव करना रश्मि को महंगा पड़ा और रश्मि को भी ट्रोलर्स ने जमकर ट्रोल कर दिया।  ट्रोलर्स ने कहा कि अपनी दोस्त  देवोलीना को समझाने के बदले तुम सिद्धार्थ और शहनाज को बुरा -भला बोलने वाली का साथ दे रही हो।

 

 

बता दें कि, कई बिगबॉस कंटेस्टेंट के बीच अभी भी जुबानी जंग जारी है। आये दिन किसी ना किसी बात को लेकर कंटेस्टेंट एक दूसरे पर ब्लेम गेम खेलते रहते हैं।   अब देखने वाली बात होगी कि यह जुबानी जंग का कहां जाकर रूकती है ? ऐसी चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement