Advertisement

रश्मि देसाई को लॉकडाउन का हुआ बड़ा फ़ायदा, इनके साथ बिगड़े रिश्ते सुधरे

एक्ट्रेस रश्मि देसाई(Rashami Desai) के लिए लॉकडाउन वरदान साबित हुआ, परिवारवालों के साथ बिगड़े रिश्ते सुधरे

495
लॉकडाउन(Lockdown) के चलते बॉलीवुड(Bollywood) और टीवी कलाकार अपने -अपने घरों सेल्फ आइसोलेट हैं। इस दौरान सारे स्टार्स अपने फॅमिली मेंबर्स के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई(Rashami Desai) के लिए लॉकडाउन वरदान साबित हुआ हैं। लॉकडाउन के चलते रश्मि के परिवारजनों के साथ बिगड़े रिश्ते सुधर रहे हैं।     

Advertisement

रश्मि देसाई ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फॅमिली मेंबर्स के साथ कई फोटो शेयर की हैं।  इन तस्वीरों में रश्मि देसाई और उनके फॅमिली मेंबर्स बेहद खुश नजर आ रहे हैं।  तस्वीरों में रश्मि के साथ उनकी मां और भाई नजर आ रहा हैं।  वहीं सभी घरवालों ने एक साथ मिलकर फोटो भी खिंचवाई हैं। रश्मि की मां बिगबॉस फिनाले में भी पहुंची थी।  
 
रश्मि अपनी माँ को देखकर रो पड़ी थीं, क्योंकि काफी लंबे समय से रश्मि की मां से बात नहीं हुई थी। अब रश्मि अपने माँ के साथ खुश दिख रही हैं। रश्मि की पर्सनल लाइफ काफी अच्छी चल रही है। आप भी देखियें रश्मि द्वारा शेयर की गई फोटो ………    

 
बता दें कि रश्मि का मां और भाई के साथ काफी सालों से रिश्ता ख़राब चल रहा था।  इसका खुलासा खुद रश्मि ने बिगबॉस -13 रियलिटी शो में किया था। शो के दौरान अरहान की वजह से रश्मि का इमोशनल ब्रेकडाउन हुआ था।  वहीं इससे पहले रश्मि ने अपने फोटोशूट भी फैंस के साथ शेयर किया था।  इस फोटो ने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरी थी।

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो, रश्मि के सितारें बुलंदियों पर हैं।  रश्मि जल्द एकता कपूर के शो नागिन -4 में शलाका की भूमिका में नजर आने वाली हैं।   

Advertisement